Move to Jagran APP

पुलिस अधिकारी बता सीएसपी संचालक से एक लाख की ठगी

-समाहरणालय के समीप पांच युवकों ने दिया वारदात को दिया अंजाम पुलिस जुटी जांच में -------- अपराध -काशीनाथ मोड़ के पास एटीएम से रुपये निकाल पैदल जा रहे थे टावर चौक -पहले दो और फिर तीन युवक आ धमके बैग और जेब की ली जबरन तलाशी ---------- 05 बार में एक लाख रुपये निकाले थे आइसीआइसीआइ बैंक के गोल्डेन एटीएम कार्ड से ---------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 10:01 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 10:01 PM (IST)
पुलिस अधिकारी बता सीएसपी  संचालक से एक लाख की ठगी
पुलिस अधिकारी बता सीएसपी संचालक से एक लाख की ठगी

गया । समाहरणालय के समीप शुक्रवार को ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के संचालक से एक लाख रुपये ठग लिए। पांच युवकों ने खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए वारदात को अंजाम दिया। बाद में संचालक ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, नगर उपाधीक्षक राज कुमार साह ने ठगी की बात से इन्कार किया है। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

वजीरगंज प्रखंड के तरवा बाजार निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक शभू शकर ने आवेदन में कहा कि शुक्रवार सुबह दस बजे काशीनाथ मोड़ के पास आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से गोल्डेन कार्ड के जरिए पाच बार में एक लाख रुपये निकाले। वहा से चौक के लिए पैदल ही चला दिए। इस बीच समाहरणालय के पास बाइक सवार दो युवकों ने जबरन रोक लिया। खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए एक युवक ने बैग में नशीले पदार्थ होने की बात कहते हुए दिखलाने को कहा। दूसरा युवक बैग की जाच करने लगा, लेकिन कुछ नहीं मिला। कुछ देर में तीन और युवक मोटरसाइकिल से आ धमके। सभी जबरन जेब की तलाशी लेने लगे। जेब में रखे एक लाख रुपये निकलने पर कहा कि कहा से इतने रुपये लाए हो। नोट को सूंघते हुए कहा कि आइकार्ड दिखाएं। इसी क्रम में रुपये उड़ा लिए। उसके बाद बैग लौटते हुए कहा कि रुपये बैग में रख दिए हैं। इसे संभाल कर रखो।

संचालक शभू शकर ने कहा कि उसे लगा कि अपराधियों ने बैग में रुपये रख दिए हैं। कुछ देर बाद जब बैग देखा तो रुपये गायब थे। तब तक सभी अपराधी फरार हो चुके थे। वह तरवा बाजार में ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। वहा बैंक स्टेटमेंट मागा गया। बैंक से स्टेटमेंट लाकर दे दिया हूं।

------

एटीएम से एक लाख रुपये एक साथ नहीं निकाले जा सकते हैं। जिस बैंक की एटीएम से रुपये निकालने की बात सीएसपी संचालक कह रहे हैं, उसकी जांच की जाएगी। अभी तक की गई जांच में लगता है कि सीएसपी संचालक खुद रुपये का बंदरबाट करने में जुटे हैं। पीड़ित से भी पूछताछ की जा सकती है। साथ ही एटीएम से भी निकासी का विवरण निकाला जाएगा।

राज कुमार साह, नगर उपाधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.