Move to Jagran APP

चांदचौरा में महिला की संदेहास्पद मौत, मायके वालों ने हत्या की जताई आशंका, इस तरह प्रतिदिन करता था प्रताड़ित, जानिए पूरी बात

शादी के छह महीने के बाद से पत्नी सपना देवी को मायके जाने और आस-पास के लोगों से बातचीत करने नहीं देता था। प्रतिदिन पत्नी को प्रताड़ित करता था। सपना ने दो बेटी और एक बेटा को जन्म दिया था।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 07:24 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 07:24 AM (IST)
चांदचौरा में महिला की संदेहास्पद मौत, मायके वालों ने हत्या की जताई आशंका, इस तरह प्रतिदिन करता था प्रताड़ित, जानिए पूरी बात
महिला की संदेहास्पद मौत पर हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, गया : विष्णपुद थाना क्षेत्र के चांदचौरा मोड़ पर गुरुवार की सुबह हेमंत चौधरी उर्फ डब्बू की 30 वर्षीय पत्नी सपना देवी की संदेहास्पद मौत हो गई। शव कमरा में हीं रखा हुआ था। महिला की हत्या की सूचना पर विष्णुपद थाना की पुलिस पहुंची।

loksabha election banner

घर की तलाशी ली। उस दौरान घर के एक कमरा में जमीन पर मृत अवस्था में हेमंत चौधरी की पत्नी सपना देवी पड़ी थी। मृत महिला के गर्दन पर काला रंग के गहरा निशान था। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा दिया है। 

स्थानीय थाना की पुलिस ने मौत की पुष्टि की है। पुलिस ने पूछताछ के लिए पति हेमंत चौधरी को हिरासत में लिया है, जो फिलहाल विष्णुपद थाना में है। जानकारी हो कि विष्णुपद थाना क्षेत्र के घुघरीटांड मोहल्ला एक छात्र समेत दो लोगों ने आत्महत्या की थी।इसमें एक मौत की पुष्टि स्थानीय पुलिस कर रही है।

मृतक की मां के आने के बाद दर्ज होगी प्राथमिकी

जानकारी के अनुसार एक घर से 30 वर्षीय महिला का शव को संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। ससुराल वाले उक्त मौत को आत्महत्या बता रहे है, वहीं मृत महिला के मायके वाले और स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता रहे। हलांकि पुलिस दोनों पहलु पर जांच कर रही है।

वहीं, स्थानीय लोगों ने मृत महिला की मां सावित्री देवी को सूचना दी है। वह दिल्ली में हैं, देर शाम को गया पहुंचेगी। उनके शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा। 

स्वजन व स्थानीय लोग जता रहे है हत्या की आशंकास्वजन और कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि विष्णुपद थाना अंतर्गत नवागढ़ी मोहल्ला निवासी स्व. विष्णु उपाध्याय की बेटी सपना कुमारी की विवाह छह साल पूर्व चांद चौरा मोड़ निवासी हेमंत चौधरी उर्फ डब्बु से हुई थी। 

शादी के छह महीने के बाद से पत्नी सपना देवी को मायके जाने और आस-पास के लोगों से बातचीत करने नहीं देता था। प्रतिदिन पत्नी को प्रताड़ित करता था। सपना ने दो बेटी और एक बेटा को जन्म दिया। घटनास्थल पर पहुंचे स्वजनों ने कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.