जागरण संवाददाता, नवादा। उत्पाद विभाग की टीम द्वारा गुरुवार को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के धनपुरी गांव के पास वाहन जांच की जा रही थी। इसी क्रम में झारखंड की ओर से आ रही मारुति सुजूकी जेन कार को रोककर तलाशी ली गई तो वाहन में बने तहखाने से आइबी ब्रांड का साढ़े पांच कार्टन अंग्रेजी बरामद की गयी। इसके बाद वाहन को जब्त कर लिया गया। साथ ही वाहन पर सवार दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच टीम का नेतृत्व कर रहे अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि धंधेबाजों द्वारा गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रास्ते कार से अंग्रेजी शराब लायी जा रही है।

छोटी-बड़ी मिलाकर 96 बोतलें मिलीं

सूचना के आधार पर गोविंदपुर के धनपुरी गांव के पास वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी क्रम में मारुति सुजूकी से आइबी ब्रांड का 750 एमएल का 36 बोतल एवं 375 एमएल का 60 बोतल शराब बरामद की गयी। वाहन पर सवार नालंदा जिले के दीपनगर गांव निवासी राजा कुमार एवं अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। शराब लाने में उपयोग किए जा रहे वाहन को जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार दोनों युवक को जेल भेज दिया गया। जांच टीम में एएसआइ रहमत जवां समेत उत्पाद व सैप जवान शामिल थे। दोनों तस्‍कर लंबे समय से शराब के कारोबार में लिप्‍त हैं।

शराब मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार, भेजा गया जेल

संस, रजौली: शराब मामले में फरार नामजद अभियुक्त को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई निरंजन सिंह ने शराब केस में लंबे समय से फरार चल रहे आरोपित रजौली के हरदिया पंचायत के जमुंदाहा निवासी टहल सिंह को पुरानी बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार टहल सिंह शराब के दो मामलों में आरोपित है।

Edited By: Prashant Kumar