Move to Jagran APP

गुरारू में ग्रामीणों के सहारे होती रही आहर में डूबे युवक की खोजबीन, पटना से आज आ रही है गोताखोरों की टीम

गया के गुरारू थाना क्षेत्र में आहर में डूबे युवक का शव बरामद नहीं किया जा सका है। प्रशिक्षित गोताखोर की जगह स्‍थानीय लोगों से पुलिस उसकी तलाश करवाती रही। इसको लेकर स्‍थानीय लोगों ने आक्रोश जाहिर किया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 09:24 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 09:27 AM (IST)
गुरारू में ग्रामीणों के सहारे होती रही आहर में डूबे युवक की खोजबीन, पटना से आज आ रही है गोताखोरों की टीम
आहर में डूबे युवक की तलाश के लिए पटना से आ रही टीम।

जेएनएन, गया।  गुरारू के कोची गांव में बुधवार की सुबह तालाब में डूबे गांव के ही 25 वर्षीय युवक सोहन कुमार का पता नहीं चल सका है। गुरुवार सुबह से ही उसकी तलाश्‍ाी की जा रही है। स्‍वजन मातम में पड़े हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

सोहन कुमार के डूबने की घटना के बाद बुधवार की शाम तक करीब 7 घंटे तक स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने अपने संसाधन के दम पर तालाब के गहरे पानी में युवक की तलाश की। लेकिन शाम होते ही अंधेरा और ठंड बढ़ जाने के कारण तलाश बंद कर दी गई । डूबे हुए युवक को खोजने के लिए प्रशासन ने बुधवार को बाहर से प्रशिक्षित गोताखोरों को नहीं बुलाया था । इससे  घटना स्थल पर जुटी भीड़ में  प्रशासन के प्रति गुस्सा पनप रहा है । गुरुवार को सुबह सवेरे ही डूबे हुए युवक के स्वजन और  दर्जनों ग्रामीण आहर के पास जुट गए हैं । लेकिन आहर का पानी अत्यंत  ठंडा रहने के कारण स्थानीय ग्रामीण आहर में  कूदकर  डूबे हुए युवक की तलाश शुरू नहीं किए हैं । पटना से प्रशिक्षित गोताखोरों को बुलाने की बात प्रशासन कह रही है । गोताखोरों के आने का इंतजार किया जा रहा है। गुरारु के थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया है कि एनडीआरएफ की टीम पटना से गुरारु के लिए चल चुकी है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.