Move to Jagran APP

पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में उत्साह देखते बना

17 वें लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान केन्द्र पहुंचे युवा मतदाताओं में उत्साह देखते बन रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 10:06 PM (IST)
पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में उत्साह देखते बना
पहली बार मतदान करने वाले युवाओं में उत्साह देखते बना

गया। 17 वें लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान केन्द्र पहुंचे युवा मतदाताओं में उत्साह देखते बन रहा था। साथ ही अन्य मतदाताओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग बढ़ चढ़कर किया।

loksabha election banner

शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र के शहरी मतदान केंद्र 142 नगर पंचायत भवन में पहली बार मतदान करने के बाद शहजादी परवीन ने कहा वोट करने वक्त लगा कि वे भी देश के अच्छे भविष्य के लिए अपना नेता चुन सकती हैं। खुशी हुई। कहा वोट करना सबको जरूरी है। देश की रक्षा और रोजगार के लिए अच्छी सरकार का होना जरूरी है। पीपरपाती शेरघाटी की गुलशन परवीन भी पहली बार वोट कीं। कहा कि सूना था मतदान केन्द्र पर हंगामा होने का डर रहता है। इसलिए अपनी मां के साथ वोट करने आई थी। पर ऐसा कुछ नहीं दिखा। शांति व खुशनुमे माहौल में वोट दी हूं। सारा भ्रम दूर हो गया। महिलाओं के सुरक्षा के लिए अच्छी सरकार बनकर आए तो बेहतर है। छात्रा नाजनी परवीन बताती हैं कि एजुकेशन के क्षेत्र में जो सरकार बेहतर काम करे, हम वैसी सरकार चाहते हैं। गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की व्यवस्था नहीं की जा रही है। शेरघाटी के एकमात्र अंगीभूत कॉलेज में एक दिन भी क्लास नहीं चलता है। जिसमें सुधार की आवश्यकता है।

शेरघाटी गोपालपुर के मतदान केंद्र संख्या 124 पर पहली बार उत्साह के साथ वोट डालने वाले बिटु कुमार और श्रीधर कुमार ने कहा देश को पहले ध्यान में रखकर वोट किया हूं। जब देश सुरक्षित होगा तभी तो हम सभी सुरक्षित होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.