Move to Jagran APP

बिहार में दो लाख घूस लेते पकड़ा गया SDO, बोला- जदयू नेता ने हमें फंसाया

बिहार में फिर एक घुसखोर अफसर गिरफ्तार हुआ है। गया के अनुमंडल पदाधिकारी (SDO) सूरज कुमार सिन्‍हा को निगरानी की टीम ने दो लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 09:47 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 10:35 PM (IST)
बिहार में दो लाख घूस लेते पकड़ा गया SDO, बोला- जदयू नेता ने हमें फंसाया
बिहार में दो लाख घूस लेते पकड़ा गया SDO, बोला- जदयू नेता ने हमें फंसाया

 पटना/गया, जेएनएन। बिहार में फिर एक घूसखोर अफसर गिरफ्तार हुआ है। गया के अनुमंडल पदाधिकारी (SDO) को निगरानी की टीम ने दो लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। एसडीओ सूरज कुमार सिन्‍हा को पटना की निगरानी टीम ने उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया है। एसडीओ के खिलाफ वहां के जदयू नेता शारीम अली ने गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार एसडीओ ने कहा कि हमें जदयू नेता ने फंसाया है। 
 

loksabha election banner

जदयू नेता शारीम अली ने पटना की निगरानी टीम को शिकायत की थी जमीन विवाद मामले को सलटाने के लिए गया के सदर एसडीओ सूरज कुमार सिन्‍हा पांच लाख रुपए घूस में मांग रहे हैं। उन्‍होेंने बताया कि दो लाख रुपये पर मामला डील हुआ था। इस पर निगरानी की टीम ने पहले शिकायत का सत्‍यापन किया। फिर गुरुवार की शाम टीम गया पहुंच गयी। फिर घेराबंदी कर एसडीओ को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार कर लिया।   
बाद में उन्‍हें कार्यालय लाया गया। इसके बाद निगरानी की टीम ने विधिवत गिरफ्तारी की बात प्रशासन के अन्‍य अफसरों को बताई। इसकी जानकारी मिलते ही गया के प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मच गया है। निगरानी के अधिकारी ने एसडीओ सूरज सिन्‍हा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। एसडीओ काे पटना लाया जाएगा, जहां उनसे पूछताछ होगी। उधर गिरफ्तार एसडीओ ने कहा कि हमें जदयू नेता शारीम अली ने फंसाया है। तीन माह पहले जमीन विवाद का एक मामला सामने आया था। उसी को लेकर यह साजिश रची गयी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.