Move to Jagran APP

योगी मॉडल की राह पर दिखी सासाराम पुलिस, अग्निपथ के विरोध में तोड़फोड़ व आगजनी के वांछित उपद्रवियों का लगाया पोस्टर

अग्निपथ योजना के विरोध में लगभग डेढ़ माह पूर्व शहर में तोड़-फोड़ आगजनी व हिंसक घटनाओं को अंजाम देने वाले उपद्रवियों की तलाश अब भी पुलिस को है। पुलिस गिरफ्त से बाहर चिन्हित उपद्रवियों का फोटोयुक्त पोस्टर करगहर रोड मोड समेत शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर लगाया गया है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sat, 06 Aug 2022 08:14 AM (IST)Updated: Sat, 06 Aug 2022 08:14 AM (IST)
योगी मॉडल की राह पर दिखी सासाराम पुलिस, अग्निपथ के विरोध में तोड़फोड़ व आगजनी के वांछित उपद्रवियों का लगाया पोस्टर
सासाराम में चौक-चौराहे पर लगाया गया पोस्टर

 जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास। अग्निपथ योजना के विरोध में लगभग डेढ़ माह पूर्व शहर में तोड़-फोड़, आगजनी व हिंसक घटनाओं को अंजाम देने वाले उपद्रवियों की तलाश अब भी पुलिस को है। पुलिस गिरफ्त से बाहर चिन्हित उपद्रवियों का फोटोयुक्त पोस्टर करगहर रोड मोड समेत शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर लगाया गया है। साथ ही पुलिस ने आमलोगों से भी उपद्रवियों की गिरफ्तारी में सहयोग करने की अपील की गई है।

loksabha election banner

सासाराम नगर थानाध्यक्ष एसके सिन्हा ने बताया कि अग्निपथ योजना के विरोध में डेढ़ माह पूर्व 17 जून को शहर के विभिन्न स्थानों पर हुई तोड़-फोड, आगजनी व हिंसक घटनाओं में शामिल उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कटिबद्ध है। इस मामले में 48 नामजद समेत पांच सौ से अधिक अज्ञात उपद्रवियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें से पुलिस नामजद 48 उपद्रवियों को शहर के राजपुत कालोनी मोहल्ला स्थित एक लाज से छापेमारी कर गिरफ्तार की थी। 

वैसे उपद्रवी जो अबतक फरार रहे हैं, उनकी पहचान सीसीटीवी व अन्य इंटरनेट मीडिया के माध्यम से कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। जिन उपद्रवियों की पहचान अभी तक हो पाई है, उनसे संबंधित पोस्टर शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर चिपकाया गया है। साथ ही आम लोगों से भी सहयोग करने की अपील की गई है।बताते चले कि इस मामले में अभी तक जिन उपद्रवियों को पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही है, उसमें से अधिकतर को रेल पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल ने रिमांड पर लेकर उन्हें गया जेल भेज दिया है।

कारण कि तोड-फोड़ के इस मामले में सासाराम नगर के अलावा रेल पुलिस व आरपीएफ थाना में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि सासाराम नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार 48 उपद्रवियों में से कई को यहां के जिला एवं सत्र न्यायालय से जमानत भी मिली हुई है, परंतु रिमांड पर होने के कारण उन्हें अभी तक जेल से रिहा नहीं किया जा सका है। अधिवक्ता के माध्यम से गया न्यायालय में जमानत आवेदन दाखिल किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.