Move to Jagran APP

sasaram Crime: मिलर के घर लाखों रुपए बकाया मांगने गए व्यवसायी की मौत, स्वजन ने हंगामा कर लगाया हत्या का आरोप

धान मिल के मालिक के घर बकाया राशि मांगने गए व्यवसायी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजन ने हत्या का आरोप लगा स्टेशन रोड को जाम कर दिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने कही यह बात।

By JagranEdited By: Prashant Kumar pandeyPublished: Mon, 26 Sep 2022 10:23 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 10:23 AM (IST)
sasaram Crime: मिलर के घर लाखों रुपए बकाया मांगने गए व्यवसायी की मौत, स्वजन ने हंगामा कर लगाया हत्या का आरोप
मिलर के घर लाखों रुपए बकाया मांगने गए व्यवसायी की मौत

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन : रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक धान मिल के मालिक के घर बकाया राशि मांगने गए व्यवसायी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजन ने उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग कर स्टेशन रोड को जाम कर दिया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर लोगों को वहां से हटाया। शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेजने का पुलिस-प्रशासन प्रयास कर रही है। 

loksabha election banner

व्यवसायी की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। स्वजनों का कहना था कि स्टेशन रोड के गल्ला व्यवसायी 55 वर्षीय त्रिवेणी साह की उक्त मिल मालिक के पास 10 से 15 लाख रुपए लंबे अरसे से बकाया था। उसे मांगने के लिए व्यवसायी गए थे, जहां संदिग्ध स्थिति में उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। सभी का रोते हुए बुरा हाल है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही यह कह पाना संभव हो पाएगा की मौत किन कारणों से हुई है। 

वहीं मिलर अजय यादव का कहना है कि व्यवसायी उनके घर आए थे। बैठक में सोफे पर बैठे थे, जहां अचानक वो लेट गए और उनकी मौत हो गई। संभवतः हार्ट अटैक या किसी बीमारी से मौत हुई है। नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा। अभी किसी के द्वारा प्राथमिकी नहीं कराई गई है। पोस्टमार्टम रिपार्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.