संवाद सूत्र, संझौली : रोहतास। संझौली थाना क्षेत्र के बक्सर कैनाल के अमैठी लख के पास शुक्रवार की शाम 5 करीब साढ़े तीन बजे अपराधियों ने एक फाइनेंस कंपनी के क्षेत्रीय अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने क्षेत्रीय अधिकारी का बैग लेकर चंपत हो गए। बैग में करीब 60 हजार रुपए होने की बात बताई जा रही है। 

मृतक ऋषि कुमार 25 वर्ष भोजपुर जिले के चांदी थाना के भदवर ग्राम के योगेंद्र राय का पुत्र बताए जाते हैं , जो भारत फाइनेंस कंपनी नोखा में क्षेत्रीय अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।  बताया जाता हैं कि गावों में मीटिंग कर प्रतिदिन की तरह वे नोखा लौट रहे थे। उनके पास फाइनेंस के कलेक्शन का करीब 60 - 65 हजार रुपए भी था।

इसकी बीच पूर्व से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार अपराधी उनसे रुपए छीनने लगे। जिसका विरोध किए जाने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और पैसों का बैग लेकर चंपत हो गए। जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को थाने ले आई। थानाध्यक्ष शंभु कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। शव को अंत्यपरीक्षण हेतु सासाराम भेज दिया गया है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Edited By: Prashant Kumar Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट