मदनपुर (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। गौना के बाद ससुराल जाते समय पति को झांसा देकर अपने प्रेमी संग भागी नवविवाहिता श्‍वेता कुमारी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मदनपुर थाना पुलिस ने रविवार को औरंगाबाद से उसके प्रेमी नीतीश कुमार उर्फ भोला चंद्रवंशी के साथ बरामद कर लिया है। जिस समय पु‍लिस ने छापेमारी की वह प्रेमी के साथ ही थी। थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि बीते बुधवार  को वह अपने पति को झांसा देकर शिवगंज से  फरार हो गई थी। 

पत्‍नी के प्रेमी पर कराई थी प्राथमिकी 

मामले को लेकर मदनपुर थाना क्षेत्र के सिंदुआरा गांव निवासी पति चंदन कुमार ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।  उसमें जम्होर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के नीतीश कुमार उर्फ भोला चंद्रवंशी पर शादी की नीयत से भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होते ही एसआई सुदर्शन चौधरी ने आखिरकार रविवार को दोनों फरार प्रेमी व प्रेमिका को औरंगाबाद से बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद नवविवाहिता की मेडिकल जांच करायी जाएगी। कोविड-19 की जांच के बाद न्यायालय में बयान नहीं कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Aurangabad: गौना करा नई नवेली दुल्‍हन को ला रहा था, रास्‍ते में हुआ ऐसा कि सन्‍न रह गया दूल्‍हा

बता दें कि सिन्दुआरा गांव निवासी चंदन कुमार की शादी बालूगंज-डुमरी निवासी राजेंद्र सिंह की पुत्री श्‍वेता कुमारी की शादी हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार विगत 21 अप्रैल को हुई थी। शादी के बाद विवाहिता ससुराल आई और कुछ दिन रहने के बाद अपने मायके बालूगंज गई थी। साथ में पति चंदन भी गया था। ससुराल में कुछ दिन रहने के बाद चंदन अपनी पत्‍नी को रिजर्व टेंपो से घर लेकर आ रहा था। शिवगंज में शौच के बहाने उसकी पत्‍नी टेंपो से उतरी और सड़क के उसपार जाने लगी। इस पर जबतक चंदन कुछ कहता, पीछे से आए एक टेंपो पर बैठकर श्‍वेता फरार हो गई। काफी खोजबीन के बाद पति ने उसके प्रेमी पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी।