Move to Jagran APP

नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों का अनिश्चितकालीन धरना शुरु

नगर पंचायत के प्रभारी कार्यपालक को वित्तीय प्रभार नहीं देने तथा अधिसूचना जारी होने के बाद नए कार्यपालक पदाधिकारी के योगदान नहीं करने के विरोध में नगर पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पार्षदों के साथ गुरुवार से अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ गए। नगर पंचायत कार्यालय परिसर में धरना पर बैठे अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षदों ने कहा कि नगर पंचायत कार्यालय का पिछले चार माह से विकास कार्य ठप है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 08:24 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 08:24 PM (IST)
नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों
का अनिश्चितकालीन धरना शुरु
नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों का अनिश्चितकालीन धरना शुरु

गया। नगर पंचायत के प्रभारी कार्यपालक को वित्तीय प्रभार नहीं देने तथा अधिसूचना जारी होने के बाद नए कार्यपालक पदाधिकारी के योगदान नहीं करने के विरोध में नगर पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पार्षदों के साथ गुरुवार से अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ गए।

loksabha election banner

नगर पंचायत कार्यालय परिसर में धरना पर बैठे अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षदों ने कहा कि नगर पंचायत कार्यालय का पिछले चार माह से विकास कार्य ठप है। नगर विकास एवं आवास विभाग ने 15 जनवरी को रितेश कुमार को नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर योगदान करने की अधिसूचना जारी की थी, जो प्रभार ग्रहण नहीं कर सके हैं। वहीं, प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी को चार महीने से वित्तीय शक्ति प्रदान नहीं की गई है। इसके कारण विकास कार्य, सफाई व्यवस्था, वेतन भुगतान और जनहित के अन्य कार्य बाधित हैं। धरने पर नपं अध्यक्ष पिंकी कुमारी, उपाध्यक्ष अमित कुमार, पार्षद घनश्याम कुमार, रंजीत कुमार, गीता देवी, मुकेश कुमार, उपेंद्र कुमार पर बैठे हैं। धरना को इनके अलावा सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक कुमार उर्फ लाला, गौरी शकर केसरी, हरिओम यादव, सुशील मिश्रा, अजय कुमार, संजीत कुमार ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.