गोह (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। बिहार में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच औरंगाबाद में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गई हैं। जिले में नाइट कर्फ्यू को ताक पर रखते हुए रात पर आर्केस्ट्रा गर्ल के नाच का आयोजन किया गया। नाच का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। आर्केस्ट्र गर्ल स्टेज पर नाचती रहीं और भीड़ भी झुमती नजर आई। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच इस नाच का आयोजन हुआ और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जानकारी के मुताबिक वीडियो बर्मा खुर्द गांव का है। डीलर शिवपूजन कुमार के द्वारा आर्केस्ट्र गर्ल के डांस के प्रोग्राम का आयोजन किया गया था

जिसमें दस से अधिक डांसरों ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान सैकड़ों ग्रामीणों ने कड़ाके की ठंड व नाइट कर्फ्यू के बीच डांस प्रोग्राम को देखा। नाच प्रोग्राम कार्यक्रम के दौरान शारीरिक दूरी तथा सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की खुलेआम धज्जिजयां उड़ाई गईं। नाच के वायरल वीडियो पर जब पुलिस वालों से जानकारी ली गई तो थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया डांस की सूचना नहीं मिली है। जांच पड़ताल कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आयुष चिकित्सक समेत तीन का रिपोर्ट पाजिटिव

संवाद सूत्र, अंबा (औरंगाबाद) । वहीं सोमवार को कुटुंबा प्रखंड में आयुष चिकित्सक समेत तीन का रिपोर्ट पाजिटिव आया है। आयुष चिकित्सक के अलावा प्रखंड के करमडीह एवं हरिहरपुर गांव के ग्रामीण संक्रमित मिले हैं। अस्पताल प्रबंधक दीपक कुमार ने बताया कि कुटुंबा रेफरल अस्पताल में कुल 110, पंचायत भवन में 49 तथा आरबीएसके टीम द्वारा चार लोगों का टेस्ट एंटिजन किट से किया गया। तीन लोग पाजिटिव पाए गए हैं। उक्त तीनों के अलावा प्रखंड में कुल 150 लोगों का सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजा गया है। प्रभारी प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी ने पाजिटिव पाए जाने वाले लोगों को होम आइसोलेट रहने का निर्देश दिया है।

Edited By: Rahul Kumar