जागरण संवाददाता, गया। गया जंक्शन पर मंगलवार को आरपीएफ की टीम ने गश्ती के दौरान एक युवक को खाकी बैग के साथ संदिग्ध अवस्था में एक नंबर प्लेटफार्म पर बैठा देखा। इस दौरान उसके नजदीक पहुंचने पर घबराने लगा। आरपीएफ सब इंस्पेक्टर सुभाष राम ने बताया कि युवक से पूछताछ किया गया। जिसमें उसने अपना नाम आदित्य वर्मा, पिता दिलीप कुमार वर्मा, मोहल्ला नागदागंज मल्हार टोली थाना सिविल लाइन जिला गया निवासी बताया। उन्होंने बताया कि वह देहरादून एक्सप्रेस के कोच संख्या एस -5 के सीट संख्या 37 से हावड़ा से गया आया है।

संदेह होने पर उसके पास रखे खाकी रंग के बैग में रखे सामानों के संबंध में पूछने पर सही जवाब नहीं दिया। जांच के दौरान बैग से 24 केन बीयर आरपीएफ की टीम ने बरामद किया। पूछने पर उसने बताया कि वह हावड़ा से खरीद देहरादून एक्सप्रेस से लेकर आया है। युवक के द्वारा अपराध स्वीकार करने पर मौके पर उपस्थित गवाहों के समक्ष जब्ती सूची बनाकर राजकीय रेल पुलिस गया सुपुर्द किया गया। जहां कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, दूसरी ओर आरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक रामजी लाल बुनकर के नेतृत्व में जंक्शन परिसर से लावारिस अवस्था में तीन बैग से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया। तीनों बैग से 95 टेट्रा पैक, 8 अंग्रेजी शराब की बोतल समेत 5 मैजिक मोमेंट रिमिक्स अंगेजी शराब की बोतल बरामद किया गया। इस मामले में मौके पर उपस्थित गवाहों के समक्ष जब्ती सूची बनाकर राजकीय रेल पुलिस गया सुपुर्द किया गया। जहां कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Prashant Kumar