गया । गया-पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के बीच कष्ठा स्टेशन के पास मंगलवार को एक व्यक्ति की मौत मालगाड़ी ट्रेन से कट मौत हो गई। इस घटना में शव रेलवे ट्रैक पर करीब एक घंटा तक पड़ा रहा। इस घटना की सूचना रेल पुलिस को कंट्रोल व स्टेशन के द्वारा दी गई। इसके बावजूद शव को रेल पुलिस अपने कब्जे में लेने के लिए घटना स्थल पर नहीं पहुंचे। इस दौरान रेल परिचालन अप लाइन पर करीब एक घंटे तक बाधित रही। रेल पुलिस के द्वारा घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे लिया। इस दौरान रेल पुलिस के द्वारा शव की पहचान के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ किया। लेकिन किसी के द्वारा शव की पहचान नहीं हो पाई। रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टर्माटम के लिए एएनएमएमसीएच भेजा गया है। शव की पहचान के लिए रेल पुलिस के द्वारा छानबीच की जा रही है।

बता दे कि इसी रेल ट्रैक से होकर मंगलवार की सुबह मुगलसराय मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना का सासाराम व गया जंक्शन की बीच रेल ट्रैक का निरीक्षण के लिए गया पहुंचे थे। पूर्व मध्य रेलवे के जीएम का नौ दिसंबर को वार्षिक निरीक्षण किया जाना है।

मालगाड़ी की चपेट में आने युवक की मौत

संवाद सूत्र, फतेहपुर: धनबाद रेल मंडल के पहाड़पुर स्टेशन के अप लाइन में मंगलवार मालगाड़ी की चपेट में आने युवक की मौत हो गई। दुर्घटना इतना भयावह था कि युवक का शव कई हिस्सों में बिखर गया था। जानकारी के अनुसार, युवक रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था। इसी दौरान कोडरमा की ओर से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। सिर का पता नहीं चलने के कारण उसकी पहचान नहीं हो सकी है। घटना की सूचना कंट्रोल के द्वारा राजकीय रेल पुलिस को दी गई। उसके बाद भी मेन लाइन में शव काफी देर तक पड़ा रहा है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप