Move to Jagran APP

मगध मेडिकल में नवजात चोरी मामले में हेल्थ मैनेजर के वेतन पर रोक

-मेडिकल थाने की पुलिस हर बिंदु की कर रही जांच अस्पताल प्रशासन ने भी पांच सदस्यीय टीम का किया गठन जगह-जगह छापेमारी जारी जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 09:41 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 09:41 PM (IST)
मगध मेडिकल में नवजात चोरी मामले
में हेल्थ मैनेजर के वेतन पर रोक
मगध मेडिकल में नवजात चोरी मामले में हेल्थ मैनेजर के वेतन पर रोक

गया । अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में 10 अक्टूबर को नवजात चोरी मामले में रविवार को अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई की है। इस मामले में ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में गायनी विभाग के हेल्थ मैनेजर तरुण कुमार के वेतन पर रोक लगा दी। अस्पताल अधीक्षक विजय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि गायनी विभाग से नवजात बच्चे की चोरी मामले में अस्पताल प्रशासन पूरी तरह गंभीर है। मामले को देखते हुए गायनी विभाग के हेल्थ मैनेजर की लापरवाही सामने आई है। इसके चलते उनके वेतन पर रोक लगा दी गई है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि बच्चे की खोजबीन के लिए मेडिकल थाने की पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने भी पांच सदस्यीय टीम का गठन किया है। टीम में उपाधीक्षक पीके अग्रवाल, गायनी विभाग के विभागाध्यक्ष ज्योतिबाला, मेडिसीन डिपार्टमेंट के सह प्रध्यापक एन के पासवान, डॉ. प्रहलाद व अन्य जांच में जुटे हुए हैं। ये सभी मंगलवार को पूरे मामले की जांच रिपोर्ट अस्पताल प्रशासन को सौंपेंगे। वहीं, मगध मेडिकल की पुलिस ने नवजात चोरी मामले में अलग-अलग कई ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है। साथ ही कर्मचारियों से भी पूछताछ जारी है। अस्पताल में विधि व्यवस्था डीएसपी संजीत कुमार प्रभात भी हर बिंदु पर जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.