Move to Jagran APP

नवादा: गाली देने से मना करने पर गड़ासा से हमला कर लालू के बेटे की हत्या, भाई जख्मी

अषाढ़ी गांव में गाली देने से मना करने पर गांव के कुछ लोगों ने गड़ासा से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी। जबकि उनके भाई जख्मी हो गए। घटना बुधवार को दोपहर बाद हुई। मृतक विजेंद्र यादव (35) उसी गांव के लालू प्रसाद यादव के पुत्र थे।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 06:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 06:38 PM (IST)
नवादा: गाली देने से मना करने पर गड़ासा से हमला कर लालू के बेटे की हत्या, भाई जख्मी
नवादा में गड़ासे से हत्या के बाद रोते-बिलखते मृतक के स्वजन

 संवाद सहयोगी, नवादा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अषाढ़ी गांव में गाली देने से मना करने पर गांव के कुछ लोगों ने गड़ासा से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी। जबकि उनके भाई जख्मी हो गए। घटना बुधवार को दोपहर बाद हुई। मृतक विजेंद्र यादव (35) उसी गांव के लालू प्रसाद यादव के पुत्र थे। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई बिंदु यादव घर की तरफ आ रहे थे। तभी नशे की हालत में कुछ लोग उनसे उलझ पड़े और गाली-गलौज करने लगे। यह देख विजेंद्र व उनके भाई उपेंद्र यादव वहां पहुंचे और गाली-गलौज करने से मना किया। इसके बाद वे सभी आक्रोशित हो उठे और पिटाई करना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

मारपीट करने वाले लोग 10-15 की संख्या में 

आक्रोशित होकर उन लोगों ने सिर पर गड़ासा से हमला कर दिया। जिससे वे लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गए। उपेंद्र भी पिटाई में जख्मी हुए। विजेंद्र को लहुलूहान देख हमलावर वहां भाग निकले। मारपीट करने वाले लोग 10-15 की संख्या में थे। लहुलूहान युवक को लेकर स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार के सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। परिवार की महिला सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

गांव में शराब भट्ठी का होता है संचालन

मृतक के स्वजनों ने बताया कि अषाढ़ी व लक्ष्मीपुर गांव में शराब चुलाई जाती है। कई कारोबारी शराब निर्माण व बिक्री में जुटे हुए हैं। फलस्वरुप गांव के कई लोग अभी भी शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। यह नित्य दिनों की बात है। कई बार स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई। लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

मारपीट करने वाले सभी नशे में

घायल उपेंद्र ने बताया कि मारपीट करने वाले सभी लोग नशे की हालत में थे। सिर्फ चचेरा भाई को गाली देने से मना करने पर उन लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। गांव के ही मुन्नी यादव, जापान यादव, प्रभात कुमार, प्रवेश यादव, मिठु यादव, नीतीश कुमार आदि ने मिलकर भाई की हत्या की है। इधर, घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.