Move to Jagran APP

कैमूर में नवोदय के प्राचार्य की कोरोना से मौत, मध्‍यप्रदेश के रहने वाले थे, वाराणसी में चल रहा था इलाज

कैमूर के रामगढ़ स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य की मौत कोरोना की वजह से हो गई। 42 वर्षीय प्राचार्य मूल रूप से मध्‍यप्रदेश के रहने वाले थे। कोरोना की पुष्टि होने के बाद हालत बिगड़ने पर उन्‍हें बीएचयू में भर्ती कराया गया था।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 11:06 AM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 11:06 AM (IST)
कैमूर में नवोदय के प्राचार्य की कोरोना से मौत, मध्‍यप्रदेश के रहने वाले थे, वाराणसी में चल रहा था  इलाज
कैमूर में नवोदय विद्यालय के प्राचार्य की कोरोेना से मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

रामगढ़ (कैमूर), संवाद सूत्र। कोरोना वायरस बिहार में अब जानलेवा बनता जा रहा है। प्रतिदिन लोगों की मौत इससे हो रही है। इस बीच स्‍थानीय जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidayalaya) चौरसिया के प्राचार्य आर के सोनी (42) की मौत कोरोना की वजह से रविवार की सुबह हो गई। वे एक सप्‍ताह से कोरोना से पीड़ित थे। वाराणसी के बीएचयू (BHU) में भर्ती कराया गया था। वहीं उन्‍होंने आखिरी सांसें लीं। उनके निधन की खबर सुनते ही जवाहर नवोदय विद्यालय में मातम पसर गया है। आरके सोनी मध्यप्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले थे।

loksabha election banner

प्राचार्य समेत 13 हुए थे संक्रमित

बता दें कि जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया के प्राचार्य समेत 13 छात्र व कर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए थे।  सभी को अस्पताल में ही आइसोलेट किया गया था। इसी बीच प्राचार्य की तबीयत ज्यादा बिगड़ते देख बीएचयू में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि कई जिलों में नवोदय विद्यालयों के बच्‍चों के संक्रमित होने की खबर से सनसनी फैल गई है।

नवादा में भी नवोदय विद्यालय में फैला कोरोना

नवादा जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय रेवार के आठ बच्चे समेत नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे।  स्कूली बच्चों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद हड़कंप मच गया। संक्रमित होने वालों में 10वीं और 12 वीं के हैं। जानकारी अनुसार पकरीबरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पिछले चार दिनों से कराई जा रही जांच में एक महिला समेत 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। संक्रमितों में 12वीं के दो, 10वीं के पांच, 8वीं के एक और एक कनीय लिपिक की पत्‍नी शामिल हैं।  प्राचार्य टीएन शर्मा ने बताया कि 10 वीं के सभी बच्चों को विद्यालय से घर भेज दिया गया है। उनकी परीक्षा रद हो चुकी है। वहीं 12वीं के बच्चे अब भी स्कूल में हैं।  बता दें कि पकरीबरावां में कोरोना संक्रमितों का मिलना जारी है। पिछले सप्ताह पंजाब नेशनल बैंक के 3 कर्मी, सहारा इंडिया के एक कर्मी तथा पकरीबरावां प्रखंड के इंदिरा आवास पर्यवेक्षक कोरोना पॉजेटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़ें- अपने भोजन में जरूर शामिल करें आलू का सादा चोखा व टमाटर की चटनी, जानिए यह क्‍यों है जरूरी

Covid Vaccination: गया में पूर्व सीएम मांझी ने पत्‍नी संग लिया कोरोना का टीका, लोगों से की अपील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.