Move to Jagran APP

वजीरगंज में मोटरसाइकिल गिरोह का हुआ उजागर, एक नाबालिग को पकड़ा व चोरी की सात गाड़ी बरामद

जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में मई माह में मोटरसाइकिल चोरी की कई वारदात हुई। लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी से पुलिस महकमा सकते में आ गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 11:16 PM (IST)
वजीरगंज में मोटरसाइकिल गिरोह का हुआ उजागर, एक नाबालिग को पकड़ा व चोरी की सात गाड़ी बरामद
वजीरगंज में मोटरसाइकिल गिरोह का हुआ उजागर, एक नाबालिग को पकड़ा व चोरी की सात गाड़ी बरामद

जागरण संवाददाता, गया: जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में मई माह में मोटरसाइकिल चोरी की कई वारदात हुई। लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी से पुलिस महकमा सकते में आ गया। इसलिए एसएसपी हरप्रीत कौर ने वजीरगंज थानाध्यक्ष कमलेश कुमार को उदभेदन करने की जिम्मेवारी सौंपी गई। थानाध्यक्ष ने मोटरसाइकिल गिरोह को खोजने और पकड़ने के लिए काफी मेहनत की। इसी क्रम में मंगलवार को संदेह के आधार पर एक नाबालिग को पकड़ा गया। नाबालिग से पूछताछ के बाद गिरोह का पता चला। इसका उजागर करते हुए बुधवार को गया में एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि गिरोह में कुछ सदस्य बताए गए हैं। 17 मई को वजीरगंज प्रखंड परिसर के एक बैंक के एटीएम के पास मोटरसाइकिल चोरी की गई थी। वहां पर लगे सीसीटीवी फूटेज के आधार पर खोजबीन शुरु की गई। फूटेज में वजीरगंज थाना क्षेत्र के महूएत गांव निवासी रीतिक रौशन को हिरासत में लिया गया। इसने तीन आरोपित वजीरगंज थाना क्षेत्र के अमेठी गांव निवासी ब्रजेश कुमार, पूरा गांव निवासी सुरेश चौधरी एवं मदरडीह गांव निवासी रामू मांझी का नाम बताया। तीन आरोपित फिलहाल फरार है, इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। एडिशनल एसपी ने बताया कि नाबालिग के निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से सात मोटरसाइकिल बरामद किया गया। सभी मोटरसाइकिल चोरी की है। बरामद मोटरसाइकिल में दो पैशन प्रो मोटरसाइकिल बीआर-27सी-2307, बीआर 2एल-9717, हिरो पैशन प्लस का नंबर बीआर02एसी-2925, बजाज प्लेटिना का नंबर बीआर-02एसी-8970, हिरो एचएफ डिलक्स का नंबर बीआर2एच- 4291,बिना नंबर का पैशन प्रो एवं होंडा साइन का नंबर- बीआर-2एस-38 63 बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि चोरी की गई मोटरसाइकिल की प्राथमिकी 17 मई, 9 मई, 9 मई, 11 मई, 8 मई एवं 14 मई को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.