Move to Jagran APP

सीएस के औचक निरीक्षणमें डोभी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी गायब

सिविल सर्जन ब्रजेश कुमार ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डोभी का औचक निरीक्षण किया। वहां पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुनील कुमार प्रसाद नहीं थे। अस्पताल में आरबीएस के तहत कार्य करने वाले चिकित्सक डॉ. नरेश कुमार मालाकार मिले। सिविल सर्जन के पूछताछ के दौरान उक्त चिकित्सक ने प्रभारी के दवाब में डयूटी करने पर अपनी मजबूरी बतायी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 01:58 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 01:58 AM (IST)
सीएस के औचक निरीक्षणमें डोभी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी गायब
सीएस के औचक निरीक्षणमें डोभी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी गायब

गया । सिविल सर्जन ब्रजेश कुमार ने शनिवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र डोभी का औचक निरीक्षण किया। वहां पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुनील कुमार प्रसाद नहीं थे। अस्पताल में आरबीएस के तहत कार्य करने वाले चिकित्सक डॉ. नरेश कुमार मालाकार मिले। सिविल सर्जन के पूछताछ के दौरान उक्त चिकित्सक ने प्रभारी के दवाब में ड्यूटी करने पर अपनी मजबूरी बतायी। अस्पताल में दवा के बोर्ड पर उपलब्ध दवा या अनुपलब्ध की सूची नहीं थी। रोस्टर डयूटी चार्ट, इमरजेंसी रजिस्टर, फेमली प्लानिंग की जानकारी डॉ. नरेश मालाकार से ली।

loksabha election banner

विकास कार्यो की डीएम ने की समीक्षा

स्ावाद सहयोगी, शेरघाटी: अनुमंडल कार्यालय के सभा भवन में शनिवार को जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने विकास कार्यों की समीक्षा की। पंचायतवार जल नल योजना, जल जीवन हरियाली, नाली गली एवं शचालय की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि उक्त योजनाओं के लंबित कार्यों का निष्पादन तेजी से करने का निर्देश दिया।

इसके पूर्व डीएम ने अनुमंडल कार्यालय के समक्ष प्रखण्ड के 13 बेरोजगार युवकों को अनुदानित मूल्य पर प्रदत्त वाहनों का चाबी सौंपी। ग्राम पंचायत चापी में चार वार्डों में नल जल योजना की जांच की गयी।

मौके पर मुखिया संजय सिंह, शीतल देवी, सिविल सर्जन ब्रजेश कुमार, एसडीओ उपेन्द्र पंडित, बीडीओ संतोष सिंह के अलावा डुमरिया, इमामगंज, बाकेबाजार एवं आमस प्रखण्ड के सभी बीडीओ, सीओ व जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.