गया, जेएनएन। गया जिले के डोभी इंडियन आयल पेट्रोल पंप के पास पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के एटीएम को अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की देर रात गैस कटर से काट दिया। इस दौरान एटीएम में रखे 13 लाख रुपये की चोरी कर ली। सूचना मिलने पर सीटी एसपी के साथ बड़ी संख्या में डोभी थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है। शाखा प्रबंधक विकास नाथ कपूर ने 13 लाख रुपये की चोरी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीएनबी बैंक के एटीएम से 13 लाख रुपये की चोरी हुई है। बदमाश गैस कटर से एटीएम काटकर 13 लाख रुपये ले गए हैं।

इनोवा कार से आए थे बदमाश

बताया जाता है कि इनोवा कार से चार की संख्या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। एटीएम के गार्ड रमून पासवान का मोबाइल जब्त किया गया है। तथा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ एटीएम में लगे कैमरे की भी जांच की जा रही है। 13 लाख रुपये की चोरी होने से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया है।

बैखौफ अपराधियों ने एटीएम को किया आग के हवाले

जिले में अभी एटीएम काटकर 13 लाख रुपये की चोरी की बात आई ही थी एक और वारदात हो गई। जीटी रोड पर शेरघाटी में अपराधियों ने एक एटीएम को जला दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच करने पहुंच गई है। एटीएम में पैसा था कि नहीं इस बात की जांच की जा रही है। पुलिस एटीएम और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। जिले में एक दिन में दो एटीएम की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने के मामले में पुलिस सकते में आ गई है। जगह-जगह नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश तेज कर दी गई है। पुलिस डोभी इंडियन आयल पेट्रोल पंप के पास पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के एटीएम को काटने वालों की भी तलाश कर रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस