Move to Jagran APP

रोहतास में नहर से मिली अधेड़ की लाश, बाजार जाने की बात कहकर निकला था घर से, स्‍वजन बता रहे हत्‍या

परिवार वालों के बयान के अनुसार प्रदीप शनिवार की दोपहर किसी एक अन्य व्यक्ति के साथ घर से बाजार जाने के लिए निकले थे। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिवार के लोग अपने स्तर से गुम व्यक्ति की खोजबीन की थी।

By Prashant KumarEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 03:01 PM (IST)
रोहतास में नहर से मिली अधेड़ की लाश, बाजार जाने की बात कहकर निकला था घर से, स्‍वजन बता रहे हत्‍या
बेदा नहर में मिला अधेड़ का शव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, सासाराम। सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेदा के पास से सोमवार को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर नहर के सैफन में फंसे एक शव को बरामद किया। शव की शिनाख्त मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुरादाबाद गांव निवासी 50 वर्षीय प्रदीप गुप्ता के रूप में की गई है।

loksabha election banner

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि परिवार वालों के बयान के अनुसार प्रदीप शनिवार की दोपहर किसी एक अन्य व्यक्ति के साथ घर से बाजार जाने के लिए निकले थे। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर परिवार के लोग अपने स्तर से गुम व्यक्ति की खोजबीन की थी। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी। सोमवार को वेदा नहर में एक शव होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी।

नहर से बाहर निकाले गए शव की पहचान मुरादाबाद गांव निवासी प्रदीप गुप्ता के रूप में की गई है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवराज राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं परिवार वालों ने  हत्या किए जाने की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। बताते चलें कि एक पखवारे पूर्व बेदा नहर से पुलिस ने हाथ पैर बंधा हुआ एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया था। वह ससुराल से गांव लौटने के क्रम में रहस्यमय ढ़ंग से गायब हो गए थे। जिनका हाथ-पैर बंधा हुआ शव बरामद मिला। इसकी पहचान चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद गांव निवासी बबुआ पासवान के रूप में की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.