Move to Jagran APP

सास से आजिज विवाहिता जहर खाकर पहुंची नगर थाना, पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया भर्ती, जानिए मामला

विवाहिता ने बताया कि पिछले साल 31 जुलाई को शादी हुई थी। शादी से पूर्व दोनों में प्रेम था। शादी के बाद से सास परेशान करने लगी। अक्सर प्रताड़ित करती है। बीच-बीच में मारपीट भी की गई। अब सास के व्यवहार से पूरी तरह आजिज हो चुकी है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 12:35 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 12:35 PM (IST)
सास से आजिज विवाहिता जहर खाकर पहुंची नगर थाना, पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया भर्ती, जानिए मामला
सास से आजिज विवाहिता जहर खाकर पहुंची नगर थाना

 संस, नवादा : मैंने जहर खा लिया है, मुझे अपने पति से बहुत प्यार है पर अब ससुरालवालों के साथ नहीं रहना है। यह कहते हुए विवाहिता नगर थाना में जमीन पर गिर पड़ी। यह देख पुलिसकर्मी हक्के-बक्के रह गए और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया। 

loksabha election banner

विवाहिता राधा कुमारी का ससुराल नवादा शहर के गढ़पर मोहला में है। बताया कि पति रविशंकर कुमार गया जिले में पंचायती राज शाखा में कार्यपालक सहायक हैं। फिलहाल विवाहिता की हालत खतरे से बाहर है।

विवाहिता ने बताया कि पिछले साल 31 जुलाई को शादी हुई थी। शादी से पूर्व दोनों में प्रेम था। शादी के बाद से सास परेशान करने लगी। अक्सर प्रताड़ित करती है। बीच-बीच में मारपीट भी की गई। अब सास के व्यवहार से पूरी तरह आजिज हो चुकी है। विवाहिता ने कहा कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती है। उनके साथ रहना चाहती है, पर उनके परिवारवालों के साथ नहीं रहना चाहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.