Move to Jagran APP

कोचस में पेट्रोल पंप संचालक की हत्या के विरोध में बाजार बंद, अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

रोहतास जिले के कोचस में पेट्रोल पंप संचालक की गोली मारकर हत्‍या के विरोध में दूसरे दिन बाजार की दुकानें बंद रहीं। सोमवार को अपराधियों ने बैंक जाते समय पेट्रोल पंप संचालक राहुल सिंह की हत्‍या कर दी थी।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 01:46 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 01:46 PM (IST)
कोचस में पेट्रोल पंप संचालक की हत्या के विरोध में बाजार बंद, अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तारी की मांग
पेट्रोल पंप संचालक की हत्‍या के विरोध में बंद दुकानें। जागरण

जेएनएन, कोचस (रोहतास)। कोचस में सोमवार को पेट्रोल पंप संचालक राहुल सिंह की गोली मारकर की गई हत्‍या से  लोगों में आक्रोश है। इस घटना के विरोध में मंगलवार को सभी दुकानें बंद हैं। व्यवसाई अपनी सुरक्षा व अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बैंक में पैसा जमा करने जाने के दौरान राहुल सिंह की सोमवार को गोली मार हत्या कर दी गई थी। सोमवार को सड़क जाम कर लोगों ने हंगामा किया था।

loksabha election banner

बेलगाम हो गए हैं अपराधी, विफल है पुलिस

व्यवसायियों ने बताया कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं। उनमें पुलिस का कोई भय नहीं। आम जन अपराधियों के कारण भयभीत हैं। यहां दिन में भी जब व्यवसाई सुरक्षित नहीं है तो फिर व्यवसाय करने से फायदा ही क्या। व्‍यवसायियों ने कहा कि सोमवार को जिस तरह दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाली जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया, उसकी जितनी निंदा की जाए, वह कम है। इस मामले में 24 घंटे में भी पुलिस  ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है। इस कारण हमलोग स्वतः अपनी दुकानें बंद कर सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

अपराधियों तक किसने पहुंचाई पैसे जमा करने जाने की सूचना

घटना को लेकर स्‍पष्‍ट है कि किसी ने अपराधियों को सूचना दी होगी कि राहुल सिंह बैंक में रुपये जमा करने जा रहे हैं। पुलिस अब उस लाइनर की तलाश में जुटी है। इसके लिए घटना के समय के मोबाइल कॉल को खंगाला जा रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्टेट बैंक के मुख्य द्वार पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। विधि व्यवस्था में लापरवाही को लेकर वहां के थानाध्यक्ष व पेट्रोलिंग प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों तक पहुंचने में पुलिस को सहूलियत मिलेगी। मुस्‍तैदी से छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रोहतास में बैंक के सामने पेट्रोल पंप मालिक की हत्‍या, रुपये का बैग छीनकर भागते समय मारी गोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.