Move to Jagran APP

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर छोड़े शब्‍द बाण, कहा- जिस पत्थर से जेपी नड्डा को मारा गया, उसी से ममता का स्मारक बनेगा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल शासन काल में हिंसा चरम पर है। ममता सरकार ने घुसपैठियों के लिए रेड कारपेट बिछा दी है। यहां राेज ही गैर मुस्लिमों की हत्‍या हो रही है। पश्चिम बंगाल में 200 सीटें जीतने का दावा किया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 03:59 PM (IST)
गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर छोड़े शब्‍द बाण, कहा-  जिस पत्थर से जेपी नड्डा को मारा गया, उसी से ममता का स्मारक बनेगा
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गया । जागरण।

गया, जेएनएन।  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) फिर आक्रामक दिखे। उन्‍होंने बुधवार (16 दिसंबर) को कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जिस पत्थर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President of BJP JP Nadda) को मारा गया, उसी पत्थर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) का स्मारक (memorial) बनेगा। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और सीएम ममता बनर्जी भाजपा की जनाधार से घबराकर हताश हो गई हैं। मिशन-2021 में वहां भाजपा (BJP) की सरकार बनेगी। पार्टी विधानसभा चुनाव में 200 सीटें जीतेगी।

loksabha election banner

गैर मुस्लिमों की रोज हत्‍या हो रही

बुधवार को जागरण से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के शासन में हिंसा की राजनीति (Politics of violence) हो रही है। बंगाल की सरकार तुष्टिकरण की नीति पर काम कर रही है। वहां गैर मुस्लिमों (Non Muslims)  की रोजाना हत्या की जा रही है। घुसपैठियों के लिए ममता सरकार ने दरवाजा खोल रखा है। उन्होंने बताया कि ममता सरकार में 200 भाजपा कार्यकर्ता और विधायक की हत्या की गई है। बंगाल में निरंकुश सरकार है। 2021 में होने वाले चुनाव ममता सरकार को उखाड़ फेका जाएगा।

घुसपैठियों की सरकार है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में घुसपैठियों के लिए ममता बनर्जी की सरकार ने लाल कारपेट बिछा दी है। यह  घुसपैठिए की सरकार हैं। घुसपैठिए से बंगाल को बचाने के लिए इस बार भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि बंगाल की सरकार तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है। वहां हिंसा चरम पर है, उसे रोकने में ममता सरकार विफल है। इसलिए पश्चिम बंगाल की जनता भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने का मन बना चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.