मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गया [जेएनएन]। दोनों प्रेम प्रसंग में अपने-अपने घरों से भागे हुए थे। लेकिन गुरुवार को जब वे मिले तो उनकी हालत देख लोग सिहर उठे। दोनों के शव एक सुनसान खेत में पेड़ से लटके मिले। पुलिस प्रथमदृष्‍टया इस हत्‍या मान रही है। बिहार के गया स्थित परैया की इस घटना को स्‍थानीय लोग ऑनर किलिंग से भी जोड़कर देख रहे हैं।
प्रेमिका संग पेड़ से लटका मिला युवक का शव
गया के परैया थाना क्षेत्र के इगुणी मरहा सड़क से दूर खेत में युवक व उसकी दोगुनी उम्र की प्रेमिका के शव पेड़ से लटके मिले। नहर से सौ मीटर की दूरी पर स्थित पेड़ से साड़ी के टुकड़े से शवों के लटके रहने व वहां की परिस्थितियों को देखते हुए ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दोनों मरहा गांव के रहने वाले थे, जो लंबे समय से घर से फरार थे।
दोनों शादीशुदा, घर छोड़कर थे लापता
बताया जाता है कि मृतक युवक टेनी मांझी (20 वर्ष) का दोगुनी उम्र की शांति देवी से प्रेम संबंध था। दोनो शादीशुदा थे। शांति देवी गांव के टुलू मांझी की पत्‍नी थी। वह छह बच्चों की मां थी, जिसके नाती-पोते भी हैं। गांव में इस संबंध को लेकर बहुत ही विवाद था।उसके लिए ठेनी मांझी ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को छोड़ दिया था।
पुलिस मान नही हत्‍या का मामला
टिकारी के डीएसपी नागेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और बताया कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। दोनों को मारकर पेड़ से टांग दिया गया है। घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप