जागरण संवाददाता, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के आइटीआइ के समीप शटर तोड़कर बुधवार रात पांच दुकानों से लाखों रुपये की चोरी कर ली गई। बेखौफ चोरों ने पुलिस की चौकसी को चुनौती देते हुए एक के बाद एक करते हुए पांच दुकानों के शटर उखाड़ दिए। बैट्री दुकान से 4.50 लाख रुपये नगद, ट्रैक्टर शोरूम से 40-50 हजार रुपये के सामान, सीमेंट दुकान से  30-40 हजार रुपये नगद, लोहा दुकान से 1.50 लाख रुपये नगद राशि की चोरी हुई। वहीं मार्बल दुकान, फ्लिपकार्ट गोदाम से भी चोरी हुई। इन दोनों दुकानों से चोरी गई संपत्ति का विवरण अभी नहीं मिल सका है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पटना कंट्रोल रूम में सूचना देने पर आई पुलिस

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात में चोरी की घटना का पता चलने पर आसपास के लोग जुट गए। नगर थाना की पुलिस को सूचना दी गई। 100 नंबर डायल करने पर फोन रिसीव तो किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया। तब पटना कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। उसके बाद नगर थाने की पुलिस वहां पहुंची। चोरी की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जुट गई। लोगों में पुलिस की लापरवाही को लेकर गहरी नाराजगी है। लोगों ने कहा कि अगर समय रहते पुलिस हरकत में आ जाती तो शायद चोरों को पकड़ा जा सकता था।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना कैद है। पांच-छह की संख्या में रहे बदमाश दुकानों का शटर काटते देखे जा रहे हैं। जिस तरह से वे घटना को अंजाम दे रहे थे, लग ही नहीं रहा था कि उन्‍हें कोई हड़बड़ी है या कोई भय है।

पहले भी शहर में हो चुकी है कई घटनाएं

शहर में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस अबतक उन चोरों का पता नहीं लगा सकी है। फलस्वरुप बदमाशों का हौसला बढ़ता ही जा रहा है। इधर नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021