Move to Jagran APP

कार पर PM मोदी की तस्‍वीर लगा शराब लेकर निकली ये लेडी डॉन, ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्‍थे

बिहार में शराब तस्‍करी का यह मामला जरा हटकर है। एक युवती अपनी कार पर पीएम मोदी की तस्‍वीर व भाजपा का झंडा लगा शराब लेकर निकली लेकिन पकड़ी गई। क्‍या है घटना जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 07:32 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 11:06 PM (IST)
कार पर PM मोदी की तस्‍वीर लगा शराब लेकर निकली ये लेडी डॉन, ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्‍थे
कार पर PM मोदी की तस्‍वीर लगा शराब लेकर निकली ये लेडी डॉन, ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्‍थे

रोहतास [जेएनएन]। पुलिस को चकमा देने के लिए शराब कारोबारी रोज नया तरीका निकाल रहे हैं। पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए पुलिस की नजर से बचने के लिए एक युवती ने पीएम मोदी की तस्वीर व भाजपा का झंडा लगी कार से शराब की तस्करी की साजिश रच डाली। लेकिन पुलिस ने जिला के विक्रमगंज स्थित सलेमपुर पोखरा के समीप से शराब तस्‍करी की लेडर डॉन रूबी देवी को  गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवती स्‍थानीय निवासी संतोष सिंह की पत्नी है। दोनों लंबे समय से शराब तस्‍करी में लिप्‍त बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस के अनुसार रूबी अपने घर पर कच्चे स्प्रिट के साथ 'बॉम्बे नामक अवैध अंग्रेजी शराब बना कर बड़े पैमाने पर बेचती थी। उसका पति भी उसे मदद करता था। वह कई जगहों पर शराब की आपूर्ति भी करती थी। पुलिस बचने के लिए रविवार को वह हरियाणा नंबर की वैगन-आर गाड़ी पर प्रधानमंत्री का फोटो व भाजपा का झंडा लगाका कार से शराब लेकर जा रही थी। उसने ऐसा इसलिए किया, ताकि पुलिस काे लगे कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने वाली कोई भाजपा कार्यकर्ता है।

रविवार को पुलिस ने उसकी कार रोककर जांच की तो हैरत में पड़ गई। कार से 110 लीटर शराब बरामद की गई। कड़र पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह किसी राजनैतिक दल की सदस्य नहीं है। उसके घर की भी तलाशी ली गई, जहां से शराब की खाली बोतलें व ढक्कन आदि बरामद किए गए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके पति संतोष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.