Move to Jagran APP

Kaimur News: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र आए ट्रक की चपेट में, दो की हालत गंभीर

हाटा अवखरा मार्ग में स्कूटी सवार चांद थाना क्षेत्र के मानव भारती विद्यालय में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों को चावल लदे ट्रक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना के बाद दो छात्रों को गंभीर स्थिति में भभुआ सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया।

By Prashant KumarEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 03:39 PM (IST)
Kaimur News: सीबीएसई बोर्ड परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र आए ट्रक की चपेट में, दो की हालत गंभीर
सड़क हादसे में तीन छात्र घायल। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, चैनपुर (भभुआ)। स्थानीय थाना क्षेत्र के हाटा अवखरा मार्ग में गुरुवार की सुबह स्कूटी पर सवार होकर चांद थाना क्षेत्र के मानव भारती विद्यालय में सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों को चावल लदे ट्रक ने टक्कर मार दिया। दुर्घटना के बाद दो छात्रों को गंभीर स्थिति में भभुआ सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है। वहीं तीसरे छात्र को हल्की चोट आने की बात बताई जा रही है।

loksabha election banner

घायल छात्रों की पहचान चेनारी थाना क्षेत्र के ग्राम बनौनी के निवासी मो. आरिफ के 17 वर्षीय पुत्र मो तस्नीम  आरिफ एवं शकील अहमद के 16 वर्षीय पुत्र मो. तलहा शकील के रूप में की गई है। जबकि स्कूटी पर सवार एक अन्य छात्र की पहचान नहीं हो सकी है। घायल छात्रों के परिजनों ने बताया कि तीनों छात्र सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा देने चांद थाना क्षेत्र के मानव भारती विद्यालय में जा रहे थे। इस दौरान पीछे से चावल लदा ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रों को तत्काल इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल पहुंचाया एवं इस घटना की सूचना फोन के माध्यम से परिजनों को दी गई। सूचना पर भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों के द्वारा तत्काल दोनों बच्चों को गंभीर रूप से जख्मी स्थिति में वाराणसी ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया गया, जहां इलाज जारी है।

चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि जानकारी मिली है कि चावल लदे ट्रक ने स्कूटी सवार तीन छात्रों को पीछे से टक्कर मारी है। जिसमें दो छात्रों के ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ गया था। जिसमें वह गंभीर रुप से जख्मी थे। दुर्घटना के बाद चालक मौके पर से ट्रक को छोड़ कर भागने में कामयाब हो गया। घटना स्थल से ट्रक को जब्त कर चैनपुर थाना लाया गया है। जांच के दौरान जानकारी प्राप्त हुई है कि उक्त ट्रक कुदरा के किसी मुखिया का है। जिसके विषय में अन्य और जानकारी ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.