Move to Jagran APP

Kaimur Cricket League: एकतरफा मुकाबले में विनर क्रिकेट क्‍लब ने भारती स्‍पोर्ट्स को दी शिकस्‍त

कैमूर जिला क्रिकेट संघ की ओर से जगजीवन स्टेडियम में चल रहे सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में विनर क्‍लब की टीम ने भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी को आठ विकेट से हरा दिया। मैन ऑफ द मैच विजेता टीम के सूर्यभान रहे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 02:57 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 02:57 PM (IST)
Kaimur Cricket League: एकतरफा मुकाबले में विनर क्रिकेट क्‍लब ने भारती स्‍पोर्ट्स को दी शिकस्‍त
विजेता टीम के सूर्यभान को मैन ऑफ द मैच की ट्राॅफी देते अतिथि। जागरण

जासं, भभुआ।  कैमूर जिला क्रिकेट संघ की ओर से नगर के जगजीवन स्टेडियम में चल रहे सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग (Senior Division District Cricket League) के 16 वें मैच में शुक्रवार को विनर क्रिकेट क्लब मोहनियां ने शानदार जीत हासिल की। एकतरफा मुकाबले में भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी कुदरा को आठ विकेट से पराजित कर दिया। शानदार गेंदबाजी के लिए मैन आफ द मैच (Man of the Match) विजेता टीम के सूर्यभान रहे।

loksabha election banner

सूर्यभान के आगे बेबस नजर आए भारती स्‍पोर्ट्स के खिलाड़ी

भारती स्‍पोर्ट्स के कप्तान राहुल ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहराते हुए विनर के तेज गेंदबाज सूर्यभान ने एक बार फिर  घातक गेंदबाजी की। सात ओवर में तीन मेडेन रखा और चार विकेट झटक लिए। भारती के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज बेबस नजर आए। रही सही कसर बांए हाथ के स्पिनर अमित ने पूरी कर दी। दो ओवर में कोई रन नहीं देकर तीन विकेट झटके। हिमांशु दो विकेट लिए। भारती स्पोर्ट्स की टीम निर्धारित 40 ओवर की जगह 24 ओवर में 66 रनों पर ही सिमट गई। मोहित (12) और सूरज (11) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

अविनाश और हिमांशु ने दिलाई जीत

66 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विनर की टीम अविनाश नाबाद 28 और विकेट कीपर हिमांशु के 18 रन के मदद से 10.4 ओवर में ही जीत हासिल कर लिया। मोहित को दो विकेट मिले। मैच का दर्शकों ने भरपूर आनंद उठाया। खिलाड़‍ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए तालियों से सराहना देते रहे।  मैन आॅफ द मैच की ट्राफी सूर्यभान को कैमूर जिला जूनियर चयन समिति के सदस्य मुरली तिवारी ने प्रदान की। मैच में अंपायरिंग भानू पटेल और विकास पटेल ने तथा स्कोरिंग सौरव ने की। इस मौके पर आयोजन समिति के अलावा काफी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.