संवाद सहयोगी, मोहनियां: स्थानीय थाना क्षेत्र के सरहुला गांव के समीप दुर्गावती मुख्य नहर पथ पर ट्रैक्टर में पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे उसपर सवार दो लोगों की मौत हो गयी।तीसरा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।मृतकों में शिवाजी सिंह। ग्राम सहुआड़ थाना नटवार जिला रोहतास व मोहनियां थाना क्षेत्र के दादर ग्राम निवासी रामभोग शर्मा के पुत्र कुंदन शर्मा(35) का नाम शामिल है।अधवार ग्राम निवासी मदन सिंह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।घटना गुरुवार की देर शाम की बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधवार ग्राम निवासी मदन सिंह के यहां गुरुवार को गया श्राद्ध के भोज का आयोजन था।जिसमें शामिल होने रिश्तेदार व संबंधी आए हुए थे। कुछ सामान लाने के लिए उक्त तीनों लोग एक बाइक पर बैठ कर बाजार जा रहे थे। इसी दौरान दुर्गावती मुख्य नहर पर सरहुला पुल के पास ईंट लदी ट्रैक्टर में पीछे से बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना अधवार गांव व मोहनियां थाना पुलिस को दी। स्वजनों व पुलिस के पहुंचने पर तीनों को अनुमंडल अस्पताल लाया गया। 

अस्पताल के उपाधीक्षक डा.विंध्याचल सिंह ने शिवाजी व कुंदन को मृत घोषित कर दिया। जबकि मदन सिंह को रेफर कर दिया। स्वजन मदन सिंह को लेकर हायर सेंटर गए। जहां उनका इलाज चल रहा है।पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर गुरुवार की देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा।घटना के बाद अधवार,सहुआड़ व दादर गांव में कोहराम मच गया।मृतकों के स्वजनों व रिश्तेदारों की चीख पुकार से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया।

Edited By: Prashant Kumar Pandey