Move to Jagran APP

जदयू-भाजपा में चल रहा नुराकुश्ती का खेल : मांझी

-20 अक्टूबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में मुसहर-भुइंयां सम्मेलन का होगा आयोजन -अफसरों की लापरवाही से पटना में उत्पन्न हुई जलजमाव की समस्या जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 01:52 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 01:52 AM (IST)
जदयू-भाजपा में चल रहा नुराकुश्ती का खेल : मांझी
जदयू-भाजपा में चल रहा नुराकुश्ती का खेल : मांझी

गया । पटना में जलजमाव की समस्या पर जदयू-भाजपा के बीच चल रहे जुबानी जंग को पूर्व मुख्यमंत्री व हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने नुराकुश्ती का खेल करार दिया।

loksabha election banner

रविवार को गया स्थित आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर भाजपा और जदयू के बीच इतना ही खटास है तो क्यों नहीं भाजपा जदयू से समर्थन वापस ले लेती है। या फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा से नाता तोड़ लें। लेकिन दोनों पार्टी के नेता बयानबाजी कर सिर्फ जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

एक सवाल के जबाव में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अफसरों की लापरवाही की वजह से पटना में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हुई है। क्योंकि नाला उड़ाही के नाम पर सिर्फ लूट-खसोट किया गया है। अधिकारी यह मान बैठे थे कि सितंबर समाप्त हो गया है। अब थोड़े ही बरसात होगी। लेकिन प्रकृति ने ऐसी करवट बदली कि सारे अफसरों के पोल खोलकर रख दी। मांझी ने कहा कि आगामी 20 अक्टूबर को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में मुसहर-भुइयां सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमें गया जिले से काफी संख्या में लोग भाग लेंगे। इसकी तैयारी अभी से ही शुरू कर दी गई है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष टूटू खान, राष्ट्रीय प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी राजेश पांडेय, कृष्णा यादव समेत कई लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.