जागरण संवाददाता, सासाराम। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पांच साल पूर्व हुए हत्या मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बराढ़ी गांव निवासी शिखंडी सिंह उर्फ अरविंद सिंह बताया जाता है।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि आरोपित के घर में होने की मिली सूचना के आधार पर सत्यापन के लिए सासाराम अनुमंडल की विशेष पुलिस टीम को भेज कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान आरोपित को पकड़ लिया गया। एसपी ने बताया कि वर्ष 2016 के 21 मार्च को नोखा थाना क्षेत्र के परसनटोला निवासी मनोहर चौधरी व उनके एक अन्य सहकर्मी की हत्या कर दी गई थी। उक्त मामले में वादी रघुभूषण चौधरी के बयान पर मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें शिखंडी सिंह के अलावा एक अन्य को आरोपित किया गया था।

इस मामले में दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी, जबकि शिखंडी सिंह फरार चल रहा था। एसपी ने बताया कि जिला के विभिन्न थानों में दर्ज संगीन आपराधिक कांडों में फरार चल रहे आरोपितों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए सासाराम, बिक्रमगंज व डेहरी तीनों अनुमंडल के एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है, जो फरार चले रहे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार सघन छापेमारी कर रही है।

Edited By: Prashant Kumar