Move to Jagran APP

रोहतास में चावल लदे बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा, मौत के बाद स्‍थानीय लोगों ने किया जीटी रोड जाम

रोहतास के नगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की की मौत हो गई। घटना के बाद स्‍थानीय लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया। वे मुआवजा दिए जाने की मांग करने लगे।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 12:26 PM (IST)
रोहतास में चावल लदे बेकाबू ट्रक ने महिला को रौंदा, मौत के बाद स्‍थानीय लोगों ने किया जीटी रोड जाम
हादसे के बाद घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस। जागरण

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। नगर थाना क्षेत्र के वेदा नहर पुल के समीप पुरानी जीटी रोड पर शनिवार की सुबह एक वृद्ध महिला को ट्रक ने कुचल दिया। इस घटना में मौके पर ही महिला की मौत हो गई।मृतका की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के सोनहर गांव निवासी रामचंद्र सिंह की 60 वर्षीय पत्‍नी सावित्री देवी के रूप में की गई। वह शहर के गीता घाट कॉलोनी में मकान बनाकर परिवार के साथ रह रही थी। घटना के विरोध में लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया दिया। इस कारण वाहनों की कतार लग गई। करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा। 

loksabha election banner

दूध लाने जाते समय आई ट्रक की चपेट में

बताया जाता है कि सुबह में महिला दूध लाने के लिए जा रही थी। इसी क्रम में वेदा नहर पुल के समीप एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। चावल लदा ट्रक महिला को रौंदते हुए निकल गया। इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने पीछा किया तो शिवसागर थाना क्षेत्र के करूप गांव के पास ट्रक को पकड़ा लेकिन चालक भाग निकला था। घटना से आक्रोशित लोगों ने पुरानी जीटी रोड को होटल शेरशाह बिहार के सामने बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया। वे मृतका के स्वजनों को मुआवजा देने के साथ सड़क पर ब्रेकर बनाने तथा नगर परिषद क्षेत्र में वाहनों की गति सीमा निर्धारित करने की मांग करने लगे।

एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि करीब दो घंटे तक सड़क जाम रहा। प्रावधान के अनुसार मुआवजा दिए जाने का आश्‍वासन दिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने बताया कि जब्‍त ट्रक के चालक व मालिक पर प्राथमिक दर्ज की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ। इधर महिला की मौत से स्‍वजनों में कोहराम मचा है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। पोस्‍टमार्टम से शव आते ही स्‍वजन चित्‍कार कर उठे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.