Move to Jagran APP

सोन में नहाने गए थे चचेरे भाई डूबे, एक साथ नदी से निकली दोनों की लाशें, सबने कहा- दोनों में बहुत प्‍यार था

पड़ुरी गांव स्थित सोन नदी में बुधवार को स्नान करने के दौरान डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। मृतकों में पड़ुरी गांव निवासी सहदेव उर्फ धनंजय पांडेय का 13 वर्षीय पुत्र तनुज अंजान और निखिल पांडेय का 15 वर्षीय पुत्र प्रियांशु शामिल हैं।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 06:31 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 06:31 PM (IST)
सोन में नहाने गए थे चचेरे भाई डूबे, एक साथ नदी से निकली दोनों की लाशें, सबने कहा- दोनों में बहुत प्‍यार था
सोन नदी में नहाने गए दो चचेरे भाई डूबे। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, नासरीगंज (सासाराम)। थाना क्षेत्र के पड़ुरी गांव स्थित सोन नदी में बुधवार को स्नान करने के दौरान डूबने से दो किशोरों की मौत हो गई। मृतकों में पड़ुरी गांव निवासी सहदेव उर्फ धनंजय पांडेय का 13 वर्षीय पुत्र तनुज अंजान और निखिल पांडेय का 15 वर्षीय पुत्र प्रियांशु शामिल हैं। दोनों अपने-अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे तथा आपस में चचेरे भाई भी थे।

loksabha election banner

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चे नदी में नहाने गए थे, उसी क्रम में गहरे पानी में चले गए और डूबने से उनकी मृत्यु हो गई। हालांकि घटना स्थल के आसपास मवेशी चरा रहे लोगों ने बच्चों को डूबते देख शोर मचाया। जिसके बाद वहां इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने नदी में छलांग लगा कर दोनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पाकर वहां पुलिस बल के साथ पहुंचे सीओ श्याम सुंदर राय ने स्वजनों को सांत्वना देते हुए शवों का अंत्यपरीक्षण कराने की सलाह दी, लेकिन स्वजन पोस्टमार्टम कराने से साफ इंकार किए।

घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। तनुज और प्रियांशु के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि दोनों भाइयों की उम्र में भले ही दो साल का फासला था, लेकिन वे पक्‍के दोस्‍त की तरह रहते थे। सुबह उठने से लेकर रात साेने तक साथ रहते थे। दोनों के बीच बहुत प्‍यार था। आज उन्‍होंने मौत को भी एक साथ गले लगाकर पक्‍की दोस्‍ती का परिचय दिया है।

परिवारवालों का कहना है कि तनुज और प्रियांशु पढ़ाई में काफी अच्‍छे थे। दोनों अफसर बनना चाहते थे। लेकिन, एक साथ ही परिवार के दो घरों के चिराग बुझ गए,‍ जिसके बाद पूरे गांव में मातम छा गया। बताया जा रहा है कि बुधवार को किसी के घर चूल्‍हा नहीं जलेगा। ग्रामीणों का दोनों पीडि़त परवारों के घरों के बाहर जमघट लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.