Move to Jagran APP

औरंगाबाद में मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर घर से भाग गया बालक, पूरी रात साइकिल चलाता रहा, ऐसे मिला

व्यवहार न्यायालय में कार्यरत कर्मी अमर कुमार का इकलौत पुत्र मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने करने पर घर से साइकिल लेकर निकल गया। पूरी रात साइकिल चलाता रहा। मंगलवार सुबह जब बालक साइकल चलाते करीब 40 किमी दूर आमस पहुंचा तो वहां दो युवकों ने पकड़ लिया।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 12:10 PM (IST)
औरंगाबाद में मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर घर से भाग गया बालक, पूरी रात साइकिल चलाता रहा, ऐसे मिला
11 वर्षीय बालक आदित्य कुमार साइकिल से घर से निकल गया। जागरण फोटो।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र न्यू एरिया वार्ड नंबर 11 आदर्श नगर से सोमवार की शाम में गायब हुआ 11 वर्षीय बालक आदित्य कुमार को मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे गया जिला के आमस बाजार

loksabha election banner

से सकुशल बरामद किया गया। बरामद बालक व्यवहार न्यायालय में कार्यरत कर्मी अमर कुमार का इकलौत पुत्र है। सोमवार की शाम में मोबाइल पर गेम खेलने सेमां के द्वारा मना करने और मोबाइल छीन लेने के बाद बालक दुकान से सामान लेने का बहाना बनाकर साइकिल से घर से निकल गया। घर से निेकलने के बाद वह जीटी रोड पकड़ लिया और शेरघाटी की आर चल पड़ा।

जब बालक करीब एक घंटे तक घर नहीं लौटा तो स्वजन खोजबीन करने लगे। नहीं मिलने के बाद स्वजन नगर थाना में आवेदन दिया। आवेदन मिलने के बाद नगर थाना पुलिस भी बालक को बरामद करने में लग गई। पूरी रात बालक की खोज की गई पर पता नहीं चला। बालक के पिता, मां एवं अन्य स्वजन पूरी रात परेशान रहे। रोते हुए खोजने में लगे रहे।

बालक के लापता मामले की सूचना कई लोगों ने अपने फेसबुक व वाट्सेप ग्रुप में शेयर किया। मोबाइल नंबर शेयर करते हुए बालक के द्वारा पता चलने पर सूचित करने का आग्रह किया गया। मंगलवार सुबह जब बालक साइकल चलाते करीब 40 किमी दूर आमस पहुंचा तो वहां के एक दो युवकों ने अपने फेसबुक व वाट्सेप पर देखकर बालक को पकड़ लिया। इंटरनेट मीडिया पर जारी किए गए मोबाइल नंबर पर सूचना दी। बालक की तस्वीर को भेजा। जब बालक के पिता व अन्य स्वजन तस्वीर देखा तो पहचान की। फिर बालक के स्वजन आमस पहुंचे और बालक को बरामद किया। नगर थाना पुलिस को बालक के मिल जाने की सूचना दी। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि बालक के जैसे ही आमस में पकड़े जाने की सूचना मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस को भेजा गया। आमस थाना पुलिस को सूचना दी गई। बताया कि बालक सकुशल बरामद हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.