संवाद सूत्र, इमामगंज (गया)। इमामगंज प्रखण्ड मुख्यालय स्थित मुख्यडाकघर में बीते एक साल से तकनीकी खराबी के कारण डाक विभाग के द्वारा नागरिकों मिलने वाला सारा काम बंद है। जिससे डाकघर का जनधन योजना, किसानों का बैंक खाता व नागरिकों को स्पीड पोस्ट और पार्सल का काम बंद है। सोमवार को स्पीड पोस्ट व पार्सल नहीं होने से गुस्साये लोगों ने कुछ देर हो हंगामा कर गेट लगाकर कर्मचारियों को बंद कर रखा।

इसके बाद कर्मचारियों के द्वारा एक दिन का मौका देने का आश्वासन दिए जाने के बाद गेट खोला गया। इस सम्बंध में ग्रामीण नागेंद्र प्रसाद, सतीश कुमार, सोनू कुमार कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्ट ऑफिस से पैसा निकलना, स्पीड पोस्ट करना, पार्सल आदि का सभी काम विभागीय उदासीनता के कारण इमामगंज प्रखण्ड के मुख्य डाकघर का हालत खराब है। यह हालत 2 फरवरी 2020 से ही इमामगंज मुख्यडाकघर में चल रहा है। जिससे लोगों को करीब एक साल से किसी प्रकार का काम डाकघर में नहीं हो पा रहा है।

वे बतातें हैं कि  हमलोग एक सप्ताह से पार्सल के लिए डाकघर का चक्कर लगा रहे है। लेकिन आज तक नहीं हो सका। इस सम्बंध जब सुपरिटेंडेंट से मोबाईल पर बात किया गया तो उन्होंने कहा डाक घर इमामगंज में सभी काम हो रहा है। जब डाकघर गए तो वहां उन्हें यह कह कर हटाया गया कि आप कागज दे दीजिए आपका पार्सल हो जाएगा। जब हमने रसीद मांगा तब उन्होंने कहा कि बाद में ले लीजिएगा। इस सम्बंध में सुपरिटेंडेंट रंजय कुमार से  बात करने का प्रयास किया गया तो वे  कॉल रिसीव करना भी मुनासिब नहीं समझा।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021