Move to Jagran APP

गया में शादी से लौट रही दादी-पोती आहर में डूबीं, पैदल लौट रही थीं दोनों और हो गया ऐसा कि बच नहीं सकीं

शौच के लिए ग्रामीण आहर के तरफ गये तो देखा की पानी में एक औरत और एक बच्ची की शव उतराता दिखा। सूचना मिलते ही सैंकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। शव को पानी से बाहर निकाला तो दोनों की पहचान हो सकी।

By Prashant KumarEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 04:49 PM (IST)
गया में शादी से लौट रही दादी-पोती आहर में डूबीं, पैदल लौट रही थीं दोनों और हो गया ऐसा कि बच नहीं सकीं
दादी और पोती की मौत के बाद रोती-बिलखती महिलाएं। जागरण।

संवाद सूत्र, अतरी (गया)। गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के नरावट पंचायत  पियार गांव के  बच्चू आहर में डूबने से 68 वर्षीय शीला देवी व उसकी पोती आठ वर्षीय अनुष्का कुमारी की मौत हो गई। इसकी जानकारी देते हुए मृतक के स्वजन व राजद के युवा प्रखंड अध्यक्ष बबन यादव ने बताया कि खिजरसराय थाना क्षेत्र के तरका गांव निवासी राजनंदन यादव की पत्नी शिला देवी व उसकी पोती अनुष्का कुमारी है। वह भीठरा अपनी बहन के पोती की शादी में आई थी।

loksabha election banner

शादी समारोह खत्म होने के बाद वह भिठरा गांव से जीरी अपने मायके दादी पोती दोनों पैदल जा रही थी। इसी बीच बच्चू आहर पार करने के समय डूब गई। मृतक के बहन की पोती की शादी 20 जून को थी। शादी समारोह खत्म होने के बाद मंगलवार की शाम में अपने मायके जीरी जाने के लिए पैदल निकली थी। जीरी गांव से पहले  आहर  पार करने के दौरान गढ्ढा में चली गई और दादी पोती दोनो डूब गई।

बुधवार को सुबह जब शौच के लिए ग्रामीण आहर के तरफ गये तो देखा की पानी में एक औरत और एक बच्ची की शव उतराता दिखा। सूचना मिलते ही सैंकड़ों की संख्‍या में ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। शव को पानी से बाहर निकाला तो दोनों की पहचान हो सकी। शव की पहचान होने के बाद लोगों ने अतरी थाना की पुलिस को सूचना दी गई।

अतरी थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया। थाना अध्यक्ष ने बताया की देखने से प्रतीत हो रहा है कि दोनों की मौत पानी में डूबने के कारण हुई है। मौके पर पहुंचे अतरी बीडीओ क्रांति कुमार और सीओ मिठू प्रसाद ने बताया कि महिला व बच्ची खिजसराय थाना क्षेत्र के तड़का गांव के रहने वाली हैं। आपदा की राशि खिजरसराय प्रखंड से ही दिया जाएगा। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी से बात कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.