Move to Jagran APP

सेंधमारी कर चोरी करने वाले दो शातिरों को गया पुलिस ने दबोचा, इतने मोबाइल मिले कि गिनती करते थक गए हाथ

शेरघाटी पुलिस ने चोरी की मोबाइल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ की है। थाना कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि गत तीन महीनों में हुए मोबाइल दुकान में चोरी के मामले का उद्भेदन कर लिया गया है।

By Prashant KumarEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 02:27 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 02:27 PM (IST)
सेंधमारी कर चोरी करने वाले दो शातिरों को गया पुलिस ने दबोचा, इतने मोबाइल मिले कि गिनती करते थक गए हाथ
पुलिस गिरफ्त में आरोपित व जानकारी देते डीएसपी प्रवेंद्र भारती। जागरण।

संवाद सहयोगी, शेरघाटी (गया)। शेरघाटी पुलिस ने  चोरी की मोबाइल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ की है। थाना कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने बताया कि गत तीन महीनों में हुए मोबाइल दुकान में चोरी के मामले का उद्भेदन कर लिया गया है। पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर अपराधी एवं दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

संदिग्ध में मोबाइल दुकान का मालिक और उसका एक स्टाफ भी शामिल है। उन्होंने बताया कि मोबाइल दुकान जिस मोबाइल की चोरी की गई थी वहां से भी 7 मोबाइल बरामद किए गए हैं। जो संदेहास्पद है। इसके अलावा मोबाइल दुकान में मरम्मत का काम करने वाला मैकेनिक मोहम्मद खुशनुद  मोहब्बतपुर को भी इस मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। खुशनुद ने चोरी गई मोबाईल 1 दिन पूर्व ही प्राप्त कर लिया था। जिसे उसने छुपा कर रखा। प्रथम दृष्टया वह भी आरोपी है।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों में शातिर चोर शहर के रमना  निवासी मोहम्मद साजीद अनवर के पास से 38 नया मोबाईल सेट बरामद किया गया है। जिसमें नोकिया सैमसंग का गुरु एवं अन्य मोबाइल सेट शामिल है। इसके अलावा 17 जून 2021 को अनिल गुप्ता के सैमसंग मोबाइल एजेंसी से गई रियल मी का 5 सेट मोबाइल भी बरामद हुआ है। साजिद के निशनदेही पर डोभी थाना क्षेत्र के घोराघाट निवासी मोहम्मद जुल्फिकार को 14 सेट मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि गत 3 महीने में विक्की कुमार नामक रोहित टेलीकॉम के संचालक के दुकान में दो बार चोरी हुई है। 27 मई 2021 को चोरी हुए मामले में शेरघाटी थाना कांड संख्या 285/ 21 दर्ज है जबकि 23 मई 23 जुलाई 2021 को शेरघाटी थाना कांड संख्या 454 /21 दर्ज किया गया है। इस कांड का अनुसंधानकर्ता चंद्र नाथ झा ने थानाध्यक्ष उदय कुमार के नेतृत्व में बेहतर काम कर मामले का उद्भेदन किया है। शेरघाटी पुलिस के लिए यह बड़ी कामयाबी है।

आईओ चंद्रनाथ झा ने बताया चोरी की किस घटना का उद्भेदन करते हुए घटना में संलिप्त 4 संदिग्धों को 38 नए मोबाइल एवं आठ पुराने मोबाइल सहित अन्य उपकरणों के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि चोरी की इस घटना को पुलिस अलग-अलग पहलुओं से जांच करने में जुटी है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद इस घटना में कई कारोबारियों के नाम सामने आने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.