संवाद सूत्र, रफीगंज (औरंगाबाद)। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) (JAP) के महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने कहा है कि भाजपा (BJP) बिहार में अल्पसंख्यक समुदाय के शाहनवाज हुसैन का चेहरा आगे कर सत्ता में आने की फिराक में है। लेकिन अल्पसंख्यक समुदाय को इसका पता चल गया है कि यह सब सत्‍ता हथियाने का प्रपंच है। केंद्र की मोदी सरकार को मुसलमान समझ चुके हैं। देश के मुसलमान इनके हाथों सुरक्षित नहीं है। जाप नेता ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह हमला किया है। उन्‍होंने कहा है कि देश के मुसलमान अभी तीन तलाक, सीएए, एनआरसी एवं एनपीआर जैसे काले कानून को भूले नहीं हैं। अल्पसंख्यक समाज भाजपा के चेहरा और चाल-चरित्र और चेहरा जान चुका है। देश की आम जनता और किसान भी अब असली चेहरा जान एवं पहचान चुकी है। इसलिए इनका कोई भी चाल अब सफल नहीं होने वाला।

झांसे में नहीं आएंगे अल्‍पसंख्‍यक समाज के लोग

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि केंद्र सरकार अल्पसंख्यक विरोधी है। भाजपा चाहे शाहनवाज हुसैन को विधान पार्षद बनाए या मंत्री, बिहार के अल्पसंख्यक इनके झांसे में नहीं आने वाले। इनकी नियति अल्पसंख्यकों को बांट कर बिहार की गद्दी हथियाने की है। शाहनवाज हुसैन को बिहार में आगे कर राज करने की नियति है। भाजपा आरएसएस के एजेंडे को ही लागू करने पर विश्‍वास करती है। भाजपा का राजनीतिक एजेंडा आरएसएस एवं बजरंग दल तय करता है। वह किसी भी परिस्थिति में अल्पसंख्यक समाज के हितों की रक्षा नहीं कर सकती है। 

हर मामले में फेल है बिहार की डबल इंजन सरकार

समदर्शी ने कहा कि भाजपा और जदयू को बिहार की जनता अच्छी तरह से जान चुकी है। नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार हर मामले में फेल है। आए दिन हत्या, लूट, दुष्‍कर्म सहित अपहरण उद्योग बढ़ता जा रही है। यह सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है।

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप