Move to Jagran APP

Gaya: उत्पाद विभाग के जवान के साथ मारपीट मामले में प्राथमिकी दर्ज, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताई अलग कहानी

गुरुवार की रात्रि कोठवारा के पास उत्पाद विभाग के जवान के साथ मारपीट मामले में विभाग के ए एस आई ने डोभी थाना में प्राथमिकी कराई है। जिसमें चार को नामजद और 200 अज्ञात को शामिल किया गया है। हालांकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अलग कहानी बयां की है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2022 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2022 01:01 PM (IST)
Gaya: उत्पाद विभाग के जवान के साथ मारपीट मामले में प्राथमिकी दर्ज, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताई अलग कहानी
दुर्घटना में घायल बच्ची और पुलिस के जवान

 संवाद सूत्र, डोभी : गया जिले के डोभी थाना अंतर्गत गुरुवार की रात्रि कोठवारा के पास उत्पाद विभाग के जवान के साथ मारपीट करने के मामले में विभाग के ए एस आई मानवेंद्र कुमार सिंह ने डोभी थाना में प्राथमिकी कराई है। जिसमें चार व्यक्ति को नामजद और 200 अज्ञात लोगों को शामिल किया गया है। उत्पाद विभाग के द्वारा दिए आवेदन के आलोक में यह बताया गया कि धीरजापुल के पास ऑटो चालक कोठवारा निवासी अमरेश कुमार झारखंड की ओर से आ रहा था इसी बीच उत्पाद विभाग ने उसे रोककर जांच किया जिसमे वह शराब के नशे में पाया गया। 

loksabha election banner

विभाग के जवान को उसके ऑटो में बैठाकर ले जाया जा रहा था इसी बीच इसकी सूचना मिलने पर कोठवारा निवासी भूपेंद्र वर्मा, बबलू केशरी, बबलू केशरी का छोटा भाई, राजू तांती समेत दो सौ अज्ञात लोग ने कोठवारा बाजार में शराबी को छुड़ाने लगे। जिसका विरोध करने पर विभाग के जवान राजेंद्र प्रसाद के साथ जमकर मारपीट की गई।

उत्पाद विभाग की गाड़ी ने मारी टक्कर

इधर घटनास्थल पर लोगों का कहना है कि अमरेश कुमार अपनी ऑटो को लेकर आ रहा था।जिसका पीछा उत्पाद विभाग की गाड़ी के द्वारा की जा रही थी। कोठवारा बाजार में सड़क किनारे खड़ी अपनी मां के साथ सुहानी कुमारी को धक्का मार दिया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। घायल को लेकर पीड़ित जब थाने पहुंची तो उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी भेज दिया गया जिसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद घायल से मिलने और मामले को शांत करने के लिए शेरघाटी विधायक मंजू अग्रवाल थाना में पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.