Move to Jagran APP

गांधी मैदान सील, 17 डीएसपी सहित दो हजार जवान तैनात

फोटो-जेपीजी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज गांधी मैदान में जनसभा को करेंगे संबांधित -पटना नवादा व औरंगाबाद से मंगाए गए 600 अतिरिक्त बल -आसपास की इमारतों पर शार्प शूटर की तैनाती चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कड़ी -काले कपड़े छाता पानी के बोतल डंडा ले जाने की मनाही ------------ जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 09:01 PM (IST)
गांधी मैदान सील, 17 डीएसपी सहित दो हजार जवान तैनात
गांधी मैदान सील, 17 डीएसपी सहित दो हजार जवान तैनात

गया । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गांधी मैदान में जनसभा को संबांधित करेंगे। इसके कारण सोमवार रात 11 बजे से ही गांधी मैदान को सील कर दिया गया है। सुरक्षा की कमान सीआरपीएफ व एसटीएफ के जवानों के हवाले है। कार्यक्रम स्थल पर बीएमपी, जिला बल की भी तैनाती की गई है। आसपास की इमारतों पर शार्प शूटर तैनात किए गए हैं।

loksabha election banner

नगर पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार साह ने बताया कि सीएम गया एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वहां से लेकर गांधी मैदान कार्यक्रम स्थल तक चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई है।

उन्होंने बताया कि गांधी मैदान के अलग-अलग द्वार, प्रमुख मार्गो पर कुल 17 डीएसपी की तैनाती की गई है, जो कार्यक्रम में आने वाले श्रोताओं को व्यवस्थित तरीके से प्रवेश कराएंगे। उनके सहयोग के लिए पटना, नवादा और औरंगाबाद से अतिरिक्त 600 बल मंगाए गए हैं। इनकी ड्यूटी लगा दी गई है। इसी तरह सीआरपीएफ व एसटीएफ के जवान रहेंगे। इनके सहयोग के लिए गया जिले के अलग-अलग प्रखंडों से थानाध्यक्ष व पुलिस पदाधिकारियों को गांधी मैदान के आसपास लगाए गए हैं।

----

प्रवेश मार्गो पर लगाया

गया मेटल डिटेक्टर

डीएसपी ने बताया कि गाधी मैदान के गेट संख्या दो से छह तक सभी प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगा दिए गए हैं। गाधी मैदान में कार्यकर्ता व आम लोगों को जांच के बाद ही प्रवेश मिलेगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर काले रंग के कपड़े, छाता, पानी के बोतल, डंडा ले जाने की मनाही है। इन सामानों को वर्जित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.