Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री के दीर्घायु व राष्ट्रहित में कठोर निर्णय को ले भाजपा ने किया हवन, पीएम की सुरक्षा में चूक को ले कार्यक्रम

नरेंद्र मोदी की दीर्घायु को लेकर शनिवार को गया के शक्तिपीठ मां मंगलागौरी मंदिर परिसर में पूजा-अर्चना व हवन कार्यक्रम किया गया। कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की लंबी आयु प्रदान करने और राष्ट्रहित में कार्य करने के लिए शक्ति प्रदान करने का निवेदन किया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 10:25 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 10:25 PM (IST)
प्रधानमंत्री के दीर्घायु व राष्ट्रहित में कठोर निर्णय को ले भाजपा ने किया हवन, पीएम की सुरक्षा में चूक को ले कार्यक्रम
मां मंगलागौरी मंदिर परिसर में किया गया हवन

 जागरण संवाददाता, गया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु को लेकर शनिवार को गया के शक्तिपीठ मां मंगलागौरी मंदिर परिसर में पूजा-अर्चना व हवन कार्यक्रम किया गया। माता की दरबार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की लंबी आयु प्रदान करने और राष्ट्रहित, समाजहित और श्रेष्ठहित में कार्य करने के लिए शक्ति प्रदान करने का निवेदन किया। विशेष पूजा-अर्चना का नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने की। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब तुकबंदी करने पर उतारू हैं। कांग्रेस और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हद पार दी है।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री पंजाब के आम जनता के विकास के लिए 1450 करोड़ की योजना का शिलान्यास करने जा रहे थे। इससे किसकी भलाई होती बिहार को या फिर पंजाब की जनता को। इतनी बड़ी राशि से पंजाब की जनता वंचित रह गई। कांग्रेस पार्टी पहले भी नहीं चाहती थी और अब तो और नहीं चाहती है। प्रधानमंत्री ने किसानों के लाभ के लिए कृषि कानून बनाया था जिसमें सबसे ज्यादा लाभ पंजाब के किसानों को होने वाला था लेकिन कांग्रेस कुछ मुट्ठी भर किसानों को बहकाकर कृषि कानून को वापस करा दिया है। जब से नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार स्थापित हुआ तबसे कांग्रेस पार्टी भाजपा को नहीं बल्कि देश को बदनाम करने के लिए प्रयास करते आ रही है। देश के चतुर्दिक विकास का लाभ जब आमजन तक पहुचने लगा तब कांग्रेस की छटपटाहट और तेज हो रही है। प्रधानमंत्री को इस प्रकार असुरक्षित कर जान मारने की साजिश रचना बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है।

कांग्रेस पार्टी पूरे देश को बदनाम करने का हर अवसर चुकना नहीं चाहती है।मौके पर पूर्व सांसद रामजी मांझी, पूर्व जिलाध्यक्ष ललिता सिंह, जिला महामंत्री राजेश कुमार सिंह, प्रशांत कुमार, गोपाल यादव, जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, अजय कुमार, डॉ अनुज कुमार, जिला मंत्री संतोष ठाकुर, वंदना कुमारी, दिलीप भारती, पूजा का संचालन आकाश गिरि, लाल बाबू सिद्दीकी, कमल सिन्हा, अमित लोहानी, सूरज सेठ, ऋषि लोहानी, द्वारिकाधीश प्रसाद सिन्हा, विष्णु हरी उपाध्याय, दिवाकर कुमार, शशांक मिश्रा, रंजन कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.