Move to Jagran APP

भोजपुरी फिल्‍मों की हीरोइन बनने के लिए कैमूर से भागीं पांच सहेलियां, फिर वाराणसी में हुआ कुछ ऐसा

बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा में नंबर कम आने पर स्वजनों के डांटने पर कैमूर जिले की पांच लड़कियां घर से भाग निकलीं। ये सभी मुंबई जाने के लिए ट्रेन में बैठ गईं। सभी की चाहत भोजपुरी फिल्‍मों की अभिनेत्री बनने की थी।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 11:05 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 12:01 PM (IST)
भोजपुरी फिल्‍मों की हीरोइन बनने के लिए कैमूर से भागीं पांच सहेलियां, फिर वाराणसी में हुआ कुछ ऐसा
वाराणसी के कैंट स्‍टेशन पर पकड़ी गईं पांच लड़कियां। प्रतीकात्‍मक फोटो

भभुआ (कैमूर), जागरण संवाददाता। जिले के रामगढ़ प्रखंड की पांच नाबालिग लड़कियां वाराणसी के कैंट स्‍टेशन से बरामद की गईं। पूछताछ में जो बात सामने आई वह चौंकाने वाली थी। ये सभी भोजपुरी फिल्‍मों की अभिनेत्री (Bhojpuri Film Actress) बनने की ख्‍वाहिश लिए घर से भागी थीं। पांचों लड़कियां आपस में सहेलियां थीं। हालांकि जीआरपी की सतर्कता से ये बरामद कर ली गईं। उन्‍हें परिवार वालों के हवाले कर दिया गया।

loksabha election banner

पूर्वा एक्‍सप्रेस से उतरी थीं स्‍टेशन पर

बताया जाता है कि ये पांचों लड़क‍ियां वाराणसी कैंट स्‍टेशन पर पूर्वा एक्‍सप्रेस से उतरी थीं। इसके बाद वे सभी वहां इधर-उधर भटक रही थीं। इसी क्रम में आरपीएफ की एक महिला कांस्‍टेबल सुमन की नजर उन पर पड़ी। नाबालिग पांच लड़कियों को देखकर उन्‍हें संदेह हुआ। पास जाकर उन्‍हें टोका तो वे घबरा गईं। इसके बाद सुमन का संदेह पुख्‍ता हो गया। उसने जीआरपी को इसकी सूचना दी। इसके बाद उन्‍हें जीआरपी थाने लाया गया। इसके बाद जो कहानी सामने आई वह सुनकर वहां की पुलिस भी हैरान रह गई।

मैट्रिक में कम नंबर आने पर लगी थी डांट

लड़कियों ने बताया कि इस बार उन सभी ने बिहार बोर्ड (Bihar School Examination Board) से मैट्रिक (Matric) की परीक्षा पास की थी। लेकिन नंबर कम आया था। इस कारण घरवालों ने काफी डांटा था। इस कारण उन सभी ने घर छोड़कर मुंबई जाने की सोची। उन्‍हें उम्‍मीद थी कि वे भोजपुरी फिल्‍मों में अभिनेत्री बन जाएंगी। कैंट स्‍टेशन जीआरपी के इंस्‍पेक्‍टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि उनके स्‍वजनों को फोन कर बुलाया गया। सभी बच्चियों को उनके हवाले कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये लड़कियां मोबाइल पर वीडियो देखकर फिल्‍मों की चकाचौंध में डूब गई थीं। ये तो संयोग था कि महिला सिपाही की नजर उन  पर पड़ गई। वरना ये बाहर निकल जातीं तो गलत हाथों में पड़ सकती थीं। क्‍योंकि कम उम्र की वजह से ये आसानी से झांसे में पड़ सकती थीं।

यह भी पढ़ें- बिहार : इंस्पेक्टर ने नवादा में देर रात महिला मित्र को घर बुलाया, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.