सासाराम :रोहतास, जागरण संवाददाता। सासाराम नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले में आपसी विवाद में मंगलवार की देर रात हुई गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार रात लगभग 11 बजे की बताई जा रही है।

नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर आपसी विवाद में गोलीबारी की सूचना मिली है। अभी स्‍पष्‍ट नहीं है कि किस बात पर दो पक्षों में बात इतनी बढ़ी कि गोली बारी की नौबत आ गई। देर रात्रि आलमगंज मोहल्ले में विवाद हुआ था। एक पक्ष द्वारा फायरिंग की सूचना है। इस घटना में शोभागंज के सरजू सिंह का 17 वर्षीय पुत्र सनी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे स्वजनों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। गोली से घायल किशोर की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसका बयान नहीं लिया जा सका है, इसलिए अभी तक घटना का वास्तविक वजह पता नहीं चल पाया है। डाक्टरों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि  सनी की स्थिति में सुधार आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रेल पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद की शराब

जीआरपी व आरपीएफ द्वारा अलग-अलग चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान स्थानीय रेलवे स्टेशन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेेज दिया गया।

जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि दशहरा के मद्देनजर सुबह में स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर ट्रेनों से उतरने वाले यात्रियों की तलाशी ली जा रही थी। इसी क्रम में 03384 डाउन डीडीयू-गया फास्ट पैसेंजर से उतरे एक यात्री के बैग की तलाशी ली गई तो उसमें रखी 271 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। वहीं आरपीएफ ने 02802 नई-दिल्ली-पूरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से 88 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। आरपीएफ इंस्पेक्म्टर पीके रावत के मुताबिक प्लेटफार्म संख्या तीन पर लावारिस रखे एक थैला की तलाशी के क्रम में  शराब की बरामदगी की गई।

Edited By: Sumita Jaiswal