Move to Jagran APP

हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

पेज - फोटो पेज - फोटो -दिव्यांग पिता को बचाने गया पुत्र भी आया चपेट में -मानपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसूंडा-फतेहपुर रोड पर हुई घटना संवाद सूत्र मानपुर

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 09:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 09:28 PM (IST)
हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत
हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

गया । मुफस्सिल थाना के भुसुंडा-फतेहपुर रोड में दो मंजिला मकान की छत के बगल से गुजरे हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से बुधवार को पिता-पुत्र की मौत हो गई।

loksabha election banner

मृतक के परिजनों ने बताया कि मकान के दूसरे तले पर 65 वर्षीय दिव्यांग शशि वर्मा उर्फ हीरो महतो अपने 25 वर्षीय पुत्र अमन कुमार उर्फ छोटू के साथ सोए हुए थे। बुधवार की सुबह शशि वर्मा अपनी बैशाखी के सहारे छत पर टहल रहे थे। तभी उनकी एक बैशाखी मकान के बगल से गुजरे तार से सट गई, जिससे वे मूर्छित होकर गिर पड़े। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर पुत्र अमन उन्हें बचाने गया, लेकिन पिता को पकड़ते ही वह भी पेट में आ गया। चीख सुनकर नीचे से परिजन और आसपास के लोग दौड़े। लोगों ने बिजली कटवाई। फिर बगल के मकान से छत पर चढ़े। तब तक शशि की मौत हो चुकी थी और अमन की सांसें चल रही थीं। लोग अमन को अस्पताल ले जाने लगे, पर रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घर के दो सदस्यों की एक साथ मौत के मोहल्ले में कोहराम मच गया। जदयू के जिला प्रवक्ता अवध बिहारी कुमार, प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार सिंह, जिला पार्षद प्रतिनिधि गोलेलाल ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि तार को अंडरग्राउंड कर दिया जाता तो यह घटना नहीं होती। इस संबंध में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अभिजीत कुमार सौरभ ने कहा कि मोहल्ले में बने मकान के बगल से गुजरने वाले तार को अंडरग्राउंड करने का विभाग के पास फिलहाल कोई प्रावधान नहीं है। घटना से अवगत कराते हुए विभाग के वरीय अधिकारियों से बात की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.