गया । थाना क्षेत्र के रौना गाव के जितेंद्र पासवान के घर में चोरी की नियत से घुसे एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पुलिस को हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि गया के चाणक्य कॉलनी में रहने वाले राजेश कुमार सिंह के पुत्र शिवम कुमार को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

-----------------

छापेमारी अभियान चलाया

संवाद सूत्र, कोंच : पुलिस ने निसुरपुर और शाहगंज गांव में छापेमारी अभियान चलाया। निसुरपुर गांव से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, शाहगंज गाव के राजू चौधरी छापेमारी के दौरान भाग गया। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार में बताया दोनों जगहों पर से पाच लीटर शराब बरामद की गई। आती थाने की पुलिस ने भी रविवार को नशे की हालत में मोहम्मद कलाल को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया।

---------------------

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

संवाद सूत्र, कोंच : अहियापुर गुरारु पथ के गरजु विगहा गाव से समीप ग्रामीणों ने रविवार को सड़क जाम कर दिया। इसके कारण घटो यातायात बाधित रहा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि शकर विगहा गांव में श्मशान भूमि पर सडक बनाई जा रही है। सूचना के बाद कोंच और गुरारु थाना के पुलिस इंस्पेक्टर पहुंचे और ग्रामीणों को अगले दिन अंचल अधिकारी द्वारा सरकारी भूमि चिंह्नित करवाने का आश्वासन दिया। उसके बाद ग्रामीण शांत हुए जाम हटाया जा सका।

--------------

दो पक्षों में विवाद

संवाद सूत्र, कोच : थाना क्षेत्र के मोक गाव में दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। घायल रीना कुमारी, एशीला देवी, सुजीत कुमार को प्रारंभिक इलाज के बाद गया रेफर किया गया।

Posted By: Jagran