Move to Jagran APP

लुटेरों की गिरफ्तारी को पुलिस ने पहले बिछा रखा था जाल

जागरण संवाददाता, गया : एलआइसी एजेंट से छिनतई के मामले में डीएसपी ने बताया कि बुधवार।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 01:57 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 01:57 AM (IST)
लुटेरों की गिरफ्तारी को पुलिस ने पहले बिछा रखा था जाल
लुटेरों की गिरफ्तारी को पुलिस ने पहले बिछा रखा था जाल

जागरण संवाददाता, गया : एलआइसी एजेंट से छिनतई के मामले में डीएसपी ने बताया कि बुधवार को शहरी क्षेत्र के सभी बैंकों में पुलिस पदाधिकारी ने लुटेरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। पुलिस पदाधिकारी बैंक में लगे सीसीटीवी की बराबर निगरानी कर रहे थे। वारदात के बाद बैंक और आसपास रहे लोगों से पूछताछ शुरू की गई। इसी क्रम में एसबीआइ मुख्य शाखा के समीप से तीन संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की गई। उनके पास न तो पासबुक था और न ही कोई कागजात। इस पर संदेह हुआ। तीनों भागने का प्रयास करने लगे। इसी बीच तीनों को दबोचा लिया गया। डीएसपी ने कहा कि पकड़े गए तीनों कटिहार के कोढ़ा गिरोह के सदस्य हैं। जो शहरी क्षेत्र में घटना को अंजाम पिछले कई महीनों से दे रहे थे। उन तीनों को लेकर अलग-अलग थाने की पुलिस कटिहार गई है। साथ ही इन तीनों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर संबंधित स्थानों पर भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि 24 घंटे के अंदर छिनतई से जुड़े कई मामलों का पर्दाफाश हो जाएगा।

loksabha election banner

----

पकड़े गए आरोपितों की कई

जिले की पुलिस को तलाश

गया : वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि छिनतई के मामले में जिन तीन आरोपित पकड़े गए हैं। वह कोढ़ा गिरोह के सदस्य है। इन आरोपितों पर गया के अलावा औरंगाबाद व रोहतास जिले में भी छिनतई का मामला दर्ज है। इसकी छानबीन की जा रही है।

---------

प्रशिक्षु आइएएस

कर रहे छापेमारी

एसएसपी ने बताया कि छिनतई में जो आरोपित पकड़े गए हैं उसकी निशानदेही पर गया समेत औरंगाबाद, रोहतास व कटिहार जिले के अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.