Move to Jagran APP

शराबी पति ने पत्नी की पीटकर की हत्या

-गिरफ्तार ससुर ने कहा पहले पीटा फिर सीढि़यों से दिया धक्का गई जान -वजीरगंज थाना क्षेत्र के पतेड़ मंगरावा पंचायत के कनौदी का मामला -पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेजा -पति और देवर फरार पुलिस कर रही छापेमारी -मारपीट को लेकर एक बार जेल और कई बार हो चुका है पंचायत संवाद सूत्र वजीरगंज

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 08:41 PM (IST)
शराबी पति ने पत्नी की पीटकर की हत्या
शराबी पति ने पत्नी की पीटकर की हत्या

गया । गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के पतेड़ मंगरावा पंचायत के कनौदी में शुक्रवार को शराबी पति रवि यादव ने पत्नी 30 वर्षीय रंजू देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका की बहन ने पुलिस में सूचना दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे ले लिया। उसे पोस्टमार्टम कराने के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

loksabha election banner

मृतका की बहन ने पुलिस को बताया कि उसके पति पहले भी मारपीट करता रहता था। दो वर्ष पहले पत्नी की मारपीट करने के आरोप में जेल भी जा चुका है। एक सप्ताह पूर्व भी मारपीट करने की सूचना मिली थी। शुक्रवार शाम भी रंजू की पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद ससुर एवं देवर ने हत्या को छुपाने के लिए रंजू का इलाज करवाने का बहाना बनाकर उसके शव को घर में ही रखा।

बहन ने आरोप लगाया है कि सभी ने मिलकर उसकी बहन रंजू की हत्या की है। मृतका के दो पुत्र हैं। उसका मायका रजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत जोगिया माड़न निवासी पाचू यादव के यहा है। उसकी एक बहन की शादी फतेहपुर में हुई है, जिसे हत्या की खबर फोन से गोतनी द्वारा दी गई थी।

पुलिस के गिरफ्त में रहे ससुर साधु यादव ने बताया कि रवि हमेशा शराब पीकर अपने पत्‍‌नी को मारपीट करते रहता था। एक बार जेल और कई बार पंचायत भी हुआ, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आया। शुक्रवार को पहले तो उसने पिटाई की, और बाद में छत पर से रंजू को धक्का दे दिया। वह सीढि़यों से टकराते हुए नीचे गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई।

एसआइ प्रमा मंडल ने बताया कि मृतका की बहन के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसके ससुर साधु यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पति एवं देवर अभी फरार हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.