Move to Jagran APP

Gaya News: नशे में धुत कार चालक ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक की हुई मौत

गया में रजौली स्टेट हाइवे 70 पर गुरुवार की शाम पांच बजे फतेहपुर थाना क्षेत्र के गोपीमोड़ के पास कार और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे ऑटो चालक की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuPublished: Thu, 26 Jan 2023 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 10:21 PM (IST)
Gaya News: नशे में धुत कार चालक ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक की हुई मौत
नशे में धुत कार चालक ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, ऑटो चालक की हुई मौत

संवाद सूत्र, टनकुप्पा। गया में रजौली स्टेट हाइवे 70 पर गुरुवार की शाम पांच बजे फतेहपुर थाना क्षेत्र के गोपीमोड़ के पास कार और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे ऑटो चालक की मौत हो गई। मृतक गोपीमोड़ निवासी 40 वर्षीय अजय यादव है। ग्रामीणों ने बताया कि ऑटो चालक गोपीमोड़ से फतेहपुर की ओर जा रहा था।

loksabha election banner

इसी दौरान फतेहपुर से रजौली की ओर जा रही एक कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीण दुर्घटना को देखते हुए मौके पर जुट गए और घायल ऑटो चालक को इलाज के लिए सीएचसी फतेहपुर ले गए। सीएचसी पहुंचने के बाद चिकित्सक ने घायल को देखकर मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। कार घटनास्थल पर मृतक के स्वजन के कब्जे में है। ग्रामीणों ने बताया कि कार चालक नशे की हालत में ड्राइव कर रहा था।

इसी वजह से उसने अनियंत्रित होकर ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। ऑटो चालक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटना से गोपीमोड़ बाजार में भी सन्नाटा छा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.