Move to Jagran APP

Crime in Nawada:नवादा में युवक की संदेहास्‍पद स्थितियों में मौत, खाने में जहर दिए जाने की आशंका, पत्‍नी से ठीक नहीं थे संबंध

नवादा के अकबरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की संदेहास्‍पद स्थितियों में मौत हो गई। खाने में जहर दिए जाने की आशंका की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम कराया है। रिपोर्ट का इंतजार पुलिस कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 02:51 PM (IST)
Crime in Nawada:नवादा में युवक की संदेहास्‍पद स्थितियों में मौत, खाने में जहर दिए जाने की आशंका, पत्‍नी से ठीक नहीं थे संबंध
युवक की मौत के बाद रोते-बिलखते स्‍वजन। जागरण

जेएनएन, नवाद\गया। अकबरपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में बालेश्वर शर्मा के 32 वर्षीय पुत्र चंदन ठाकुर  की मौत रविवार को अचानक हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। नवादा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को सौंप दिया। आशंका है क‍ि खाने में जहर दिए जाने के कारण चंदन की मौत हुई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्‍पष्‍ट हो सकेगी।

loksabha election banner

घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि चंदन की दो वर्ष पहले ही शादी हुई थी। लेकिन उसकी पत्‍नी से अच्‍छे संबंध नहीं थे। आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा- झंझट होता ही रहता था। किसी बात पर विवाद होने के बाद पत्‍नी गुड़िया देवी हमेशा मायके चली जाती थी। दोनों के बीच सामंजस्‍य को लेकर कई बार दोनों परिवारों के बीच पंचायत भी हुई। लेकिन कुछ दिन ठीक रहने के बाद फिर से दोनों के बीच विवाद होने लगता था। शनिवार रात चंदन मछली रोटी खाकर सोया। लेकिन देर रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। जबतक इलाज की व्‍यवस्‍था होती उसने दम तोड़ दिया। आशंका जताई गई है कि उसके खाने में जहर दिया गया। इधर चंदन ठाकुर की मौत के बाद पत्नी गुड़िया देवी की रो रो कर बुरा हाल है।

प्रशिक्षु आइपीएस सा थानाध्यक्ष चंद्र प्रकाश ने बताया कि गोपालपुर के ग्रामीणों ने अल सुबह सूचना दी कि एक युवक की मौत हो गई है। इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया । उन्होंने बताया कि फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाना संभव है । वैसे पुलिस अपने स्‍तर से जांच-पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.